RRR Movie News: रिलीज से ठीक पहले सिनेमाघर मालिकों ने स्क्रीन के सामने ठोके भारी संख्या में कील, जानें पूरा मामला

By आजाद खान | Published: March 24, 2022 11:28 AM2022-03-24T11:28:37+5:302022-03-24T11:34:34+5:30

RRR Movie News: आपको बता दें कि ‘‘आरआरआर’’ में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

rrr movie release theater owner put nails before screen to protect cinema hall from excited audience damage equipment in andhra pradesh vijayawada | RRR Movie News: रिलीज से ठीक पहले सिनेमाघर मालिकों ने स्क्रीन के सामने ठोके भारी संख्या में कील, जानें पूरा मामला

RRR Movie News: रिलीज से ठीक पहले सिनेमाघर मालिकों ने स्क्रीन के सामने ठोके भारी संख्या में कील, जानें पूरा मामला

Highlightsबहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर कल यानी 25 मार्च को रिलीज होगी।ऐसे में इसको लेकर फैंस के साथ अभिनेता-अभिनेत्री में भी उत्साह है। सुरक्षा को लेकर थिएटर और सिनेमाघरों के मालिक भी पूरे तरीके से तैयारी हैं।

RRR Movie News: एसएस राजमौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर कल यानी 25 मार्च को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फैंस के साथ अभिनेता-अभिनेत्री को भी इसका बेसबरी से इंतजार है। पूरे देश में इस मूवी के रिलीज को लेकर तैयारियां चल रही है, ऐसे सिनेमा घरों में भी इसको लेकर इंतजाम किए जा रहे हैं। वहीं रिलीज से पहले आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक थिएटर ने कुछ ऐसा किया है जिसे जान कर आप हैरान रह जाएंगे। थिएटर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यहां के थिएटर प्रभारी द्वारा स्क्रीन के सामने कील ठोकने की बात सामने आई है। 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, विजयवाड़ा के 'वेंकटेश्वरलु अन्नपूर्णा थिएटर' में स्क्रीन के सामने कील ठोकने का मामला सामने आया है। इस पर जब थियटर प्रभारी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन लोगों ने ऐसा इसलिए किया है ताकि लोग उत्साहित होकर मंच तक न उठे और स्क्रीन को न नुकसान पहुंचा पाए। दरअसल, साउथ की मूवीज में वहां के फैंस द्वारा स्क्रीन के सामने चढ़ जाना और अभिनेता को दूध से नहलाना जैसी घटनाएं आम बात है। फैंस के उत्साह और स्क्रीन की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया गया है। 

कोरोना की वजह से टली थी रिलीज डेट

कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज कई बार टाली जा चुकी है, लेकिन जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा अभिनीत यह फिल्म लोगों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अभिनेता राम चरण और एन. टी. रामाराव जूनियर द्वारा अभिनीत तेलुगू भाषा की यह फिल्म सात जनवरी को सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली थी। 

रिलीज डेट के टले जाने की खबर 6 दिन पहले आई थी

डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘‘आरआरआर’’ की टाले जाने की यह खबर सिनेमाघरों में इसके रिलीज होने से ठीक छह दिन पहले आई है। रिलीज की तारीख को स्थगित करने के निर्णय की घोषणा ‘‘आरआरआर’’ फिल्म के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर की गई। 

ट्वीट में कहा गया, ‘‘सभी शामिल पक्षों के हितों को ध्यान में रखते हुए, हम अपनी फिल्म की रिलीज को स्थगित करने के लिए मजबूर हैं। सभी प्रशंसकों और दर्शकों को उनके बिना शर्त प्यार के लिए हमारा तहे दिल से धन्यवाद।’’ कोरोना वायरस महामारी के कारण ‘‘आरआरआर’’ की रिलीज की तारीख को कई बार टाला जा चुका है। 

भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों पर अधारित है फिल्म

यह फिल्म 20वीं शताब्दी की शुरुआत में दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और एन. टी. रामा राव जूनियर कुमारम भीम के रूप में दिखाई देंगे। ‘‘आरआरआर’’ में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 
 

Web Title: rrr movie release theater owner put nails before screen to protect cinema hall from excited audience damage equipment in andhra pradesh vijayawada

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे