सुशांत के परिवार के वकील का दावा- ऐसा जान पड़ता है कि रिया ने एक्टर के दिमाग को नियंत्रित करने के लिए उन्हें ड्रग दिया

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 27, 2020 04:28 PM2020-08-27T16:28:42+5:302020-08-27T16:28:42+5:30

Riya seems to have given him drugs to control Sushant's mind: Advocate | सुशांत के परिवार के वकील का दावा- ऐसा जान पड़ता है कि रिया ने एक्टर के दिमाग को नियंत्रित करने के लिए उन्हें ड्रग दिया

रिया पर सुशांत के वकील का दावा (फाइल फोटो

Highlightsसुशांत की मौत में नारकोटिक्स लिंक होने की बात कही जा रही है।हाल ही में रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सअप चैट सामने आई है

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। अब  इस मामले में ड्रग्स का ऐंगल भी सामने आ रहा है। बता दें कि इससे पहले ही बीजेपी एमपी सुब्रमण्यन स्वामी यह आरोप लगा चुके हैं एक दुबई के ड्रग डीलर ने सुशांत सिंह राजपूत से मुलाकात की थी। अब हाल ही में रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट्स से 'ड्रग की साजिश' होने का शक गहरा रहा है।

ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकीलविकास सिंह ने बुधवार को कहा कि अभिनेता के ‘दिमाग को नियंत्रित करने’ के लिए शायद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने बिना उनकी जानकारी को उन्हें प्रतिबंधित ड्रग खिलायी हो। वरिष्ठ वकील के अनुसार अभिनेता के परिवार ने शुरू में सोचा था कि सुशांत को डॉक्टर की पर्ची के आधार पर जो दवा दी गयी, उसकी मात्रा बहुत ज्यादा कर दी गयी। सिंह ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ लेकिन अब ऐसा जान पड़ता है कि उन्हें बिना उनकी जानकारी और सहमति के प्रतिबंधित ड्रग दिये जा रहे थे।

ऐसा उनके दिमाग को नियंत्रित करने और उन्हें सामान्य स्थिति से दूर रखने के लिए किया गया । अधिकारियों के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने प्रतिबंधित ड्रग का धंधा और इस्तेमाल करने को लेकर रिया और अन्य के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया। ड्रग संबंध लिंक राजपूत (34) की मौत की आपराधिक जांच से जुड़ गया है। 14 जून को राजपूत मुम्बई के बांद्रा में अपने फ्लैट में मृत मिले थे। 

रिया की चैट में खुलासा 

टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार सुशांत की मौत में नारकोटिक्स लिंक होने की बात कही जा रही है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सअप चैट सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था।

रिया गौरव आर्या से बात कर रही हैं, जिसकी चैट सामने आई है। गौरव वही शख्‍स हैं जिनको आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इस चैट में लिखा है, 'अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।' इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा।

 

इसके बाद दूसरी चैट भी रिया और गौरव के बीच की है। इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, 'तुम्‍हारे पास MD है?' यहां MD का मतलब MDMA से है। MDMA यानी Methylenedioxymethamphetamine एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है।

तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच की है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें रिया से जया कहती हैं, 'मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।'चौथी चैट में रिया कहती हैं, 'थैंक्‍यू सो मच।' इसके जवाब में जया कहती हैं, 'नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार होगा।'

पांचवी चैट भी 25 नवंबर 2019 की है। इस चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, 'चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।'इसके बाद की चैट मिरांडा और रिया के बीच है। इसमें मिरांडा कहता है, 'हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है।' यह चैट अप्रैल 2020 की है।

एक और चैट में रिया से मिरांडा पूछता है, 'क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है।' यहां hash और bud लोअर लेवल का ड्रग माना जा रहा है। यह अप्रैल 2020 की चैट है।इन 'ड्रग चैट्स' पर रिया चक्रवर्ती के वकील का भी जवाब आया है। उनका कहना है कि रिया ने ड्रग का सेवन कभी नहीं किया है। वह ब्‍लड टेस्‍ट के लिए तैयार हैं।

Web Title: Riya seems to have given him drugs to control Sushant's mind: Advocate

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे