...तो इसलिए सुशांत से संबंध नकार रही रिया?, जानिए कारण

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 7, 2020 06:15 AM2020-05-07T06:15:29+5:302020-05-07T06:15:29+5:30

सुशांत और अंकिता के संबंध 7 वर्ष तक रहे. संबंधों की हद का खुलासा करते हुए एक बार खुद सुशांत ने कहा था कि हमारे संबंध तकरीबन पति-पत्नी जैसे हैं.

Riya denying relationship with Sushant? | ...तो इसलिए सुशांत से संबंध नकार रही रिया?, जानिए कारण

...तो इसलिए सुशांत से संबंध नकार रही रिया?, जानिए कारण

Highlightsहर कोई जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में हैंसूत्र के मुताबिक, ''सुशांत और रिया तकरीबन दो साल से रिलेशनशिप में हैं.

हर कोई जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में हैं. इसीलिए रिया का एक लंबे-चौड़े इंटरव्यू में संबंधों को दोस्ताना संबंध तक ही सीमित कहना चौंकाने वाला है.

एक जानकार सूत्र के मुताबिक, ''सुशांत और रिया तकरीबन दो साल से रिलेशनशिप में हैं. हकीकत में तो अंकिता लोखंडे के साथ ब्रेकअप के बाद सुशांत की यह सबसे गंभीर रिलेशनशिप है.'' सुशांत और अंकिता के संबंध 7 वर्ष तक रहे. संबंधों की हद का खुलासा करते हुए एक बार खुद सुशांत ने कहा था कि हमारे संबंध तकरीबन पति-पत्नी जैसे हैं. और एक दिन अचानक वह नाता टूट गया. जहां तक रिया की बात है तो सुशांत को उनके साथ छुट्टियां और काफी वक्त बिताते देखा गया है.

आलम यह है कि सुशांत की गैरमौजूदगी में रिया उनके फोन पर मैसेजेस का जवाब देती हैं. तो फिर एकाएक इंकार क्यों? एक सूत्र की मानें तो सुशांत के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए रिया नहीं चाहतीं कि एक दिन उनका हश्र भी अंकिता की तरह ही हो.

Web Title: Riya denying relationship with Sushant?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे