Bihar Lok Sabha Elections 2024: राजभवन में क्यों ठहर रहे हैं पीएम मोदी और अमित शाह, मनोज झा ने कहा-बिहार में तंत्र-मंत्र और षड्यंत्र, सबका हिसाब होगा...

By एस पी सिन्हा | Published: May 24, 2024 03:15 PM2024-05-24T15:15:00+5:302024-05-24T15:17:26+5:30

Bihar Lok Sabha Elections 2024: मनोज झा ने कहा कि छठे चरण का चुनाव कल होना है और पूरे भारत के साथ-साथ बिहार में बदलाव की हालत में जनता है।  

Bihar Lok Sabha Elections 2024 RJD leader Manoj Jha said Why PM narendra Modi Amit Shah staying in Raj Bhavan Tantra-mantra conspiracy everyone accounted | Bihar Lok Sabha Elections 2024: राजभवन में क्यों ठहर रहे हैं पीएम मोदी और अमित शाह, मनोज झा ने कहा-बिहार में तंत्र-मंत्र और षड्यंत्र, सबका हिसाब होगा...

file photo

Highlightsअधिकारियों को सचेत हो जाना चाहिए।व्यवस्था और सरकार दोनों बदल रही है।बक्शा नहीं जाएगा और कानून का सामना करना पड़ेगा।

Bihar Lok Sabha Elections 2024: छठे चरण में बिहार के आठ लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। इससे पहले राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा और राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनडीए और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पटना में राजभवन में ठहरने को लेकर सवाल उठाते हुए मनोज झा ने आरोप लगाया कि राजभवन से प्रशासनिक अधिकारियों में लगातार हस्तक्षेप किया जा रहा है। राजभवन से अधिकारियों से लेकर मुख्य सचिव तक से बात कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को सचेत हो जाना चाहिए क्योंकि व्यवस्था और सरकार दोनों बदल रही है। अगर कानून तोड़ने की कोशिश कीजिएगा तो इस बार पटना से लेकर दिल्ली तक बहुत प्रतिकार होगा।

मनोज झा ने कहा कि सच तो यह है कि बिहार में तंत्र-मंत्र और षड्यंत्र उनका है और शासन और प्रशासन भी उन्हीं का है। उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि कानून हाथ में ना ले। कानून से जो भी अधिकारी छेड़छाड़ करेगा कानून उसे बक्शा नहीं जाएगा और कानून का सामना करना पड़ेगा।

मनोज झा ने कहा कि छठे चरण का चुनाव कल होना है और पूरे भारत के साथ-साथ बिहार में बदलाव की हालत में जनता है। प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आपका नल ले जाएगा, भैंस ले जाएगा, मंगलसूत्र छीन लेगा। मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि भगवान ने उन्हें दूत बनाकर भेजा है।

अगर हम लोग घर में बोलेंगे तो हमें डॉक्टर के पास ले जाया जाएगा, कहा जाएगा कि उनका दिमाग ठीक नहीं है। वहीं, इंडिया से कौन होगा प्रधानमंत्री पद का उमीदवर के सवाल पर मनोज झा ने कहा कि इंडिया गठबंधन अगर सरकार में आती है तो प्रधानमंत्री का चुनाव हम लोग मिल बैठकर करेंगे।

वहीं, छपरा कांड पर मनोज झा ने कहा कि सब कुछ का हिसाब होगा। सम्राट चौधरी के इस बयान पर कि रोहिणी अपनी मां राबड़ी देवी और लालू प्रसाद के बॉडीगार्ड को लेकर घूम रही हैं, इसपर पलटवार करते हुए मनोज झा ने कहा कि हमें पता है कि वह हताश हैं। ठंडा रहिए आपके लिए भी वैकल्पिक व्यवस्था किया जाएगा।

Web Title: Bihar Lok Sabha Elections 2024 RJD leader Manoj Jha said Why PM narendra Modi Amit Shah staying in Raj Bhavan Tantra-mantra conspiracy everyone accounted

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे