सानिया मिर्जा बेटे को गोद में लिए टेनिस कोर्ट में आईं नजर, Photo देख बॉलीवुड एक्टर ने कही ये अहम बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 12, 2020 10:07 AM2020-03-12T10:07:16+5:302020-03-12T10:07:16+5:30

सानिया की ये फोटो फैंस को भा गई है। सानिया का ये अंदाज काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सानिया की इस फोटो पर जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं

Riteish deshmukh says perfect picture on sania mirza photo | सानिया मिर्जा बेटे को गोद में लिए टेनिस कोर्ट में आईं नजर, Photo देख बॉलीवुड एक्टर ने कही ये अहम बात

ट्विटर फोटो

Highlightsभारत की फेमस टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्चा दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैंसानिया ने 2017 में प्रेग्नेंसी के कारण खेल से ब्रेक लिया था।

भारत की फेमस टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्चा दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। सानिया ने 2017 में प्रेग्नेंसी के कारण खेल से ब्रेक लिया था। अब सानिया ने होबार्ट अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट खेल के जरिए वापसी की है। ऐसे में सानिया की एक बेहद खास फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में सानिया अपने बेटे को गोद में लिए हैं एक हाथ में टेनिस रैकेट नजर आ रहा है।

सानिया की ये फोटो फैंस को भा गई है। सानिया का ये अंदाज काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सानिया की इस फोटो पर जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं।सानिया मिर्जा की इस फोटो को लेकर बॉलीवुड एक्टर रीतेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की इस फोटो पर रिएक्शन देते हुए रीतेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने लिखा, "पिक्चर परफैक्ट, इज्जी को ढेर सारा प्यार। रीतेश के इस कमेंट पर लोगों के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। लोग तरह तरह के कमेंट इस पोस्ट पर कर रहे हैं। लोगों को रीतेश का ट्वीट काफी पसंद आया है।


आपको बता दें कि सानिया ने खुद अपने ट्विटर पर ये फोटो शेयर की है। जिसके बाद से फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हर कोई खिलाड़ी की ताऱीफ करता नजर आ रहा है।इस फोटो को पोस्ट करते हुए सानिया मिर्जा ने लिखा, "एक तस्वीर में मेरी जिंदगी, मेरे पास इसका कोई दूसरा तरीका नहीं है. अलहम्दुलिल्लाह। यह इंडोनेशिया के खिलाफ खेलने कुछ देर पहले का है. इन्होंने मुझे बहुत प्रेरित किया है, जो मैं करती हूं उसे करने के लिए और सबसे अच्छा बनने के लिए।

Web Title: Riteish deshmukh says perfect picture on sania mirza photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे