रिया चक्रवर्ती के बचाव में आए उनके दोस्त, कहा- सुशांत के लिए एक्ट्रेस कैंसिल करती थीं कई काम

By मनाली रस्तोगी | Published: August 25, 2020 05:48 PM2020-08-25T17:48:59+5:302020-08-25T17:48:59+5:30

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को लेकर तमाम बातें सामने आ रही हैं। ऐसे में अब रिया के बचाव में उनके दोस्त सामने आए हैं।

Rhea Chakraborty's friends came forward for her in Sushant Singh Rajput case | रिया चक्रवर्ती के बचाव में आए उनके दोस्त, कहा- सुशांत के लिए एक्ट्रेस कैंसिल करती थीं कई काम

रिया चक्रवर्ती के बचाव में आए उनके दोस्त, कहा- सुशांत के लिए एक्ट्रेस कैंसिल करती थीं कई काम

Highlightsरिया चक्रवर्ती की दोस्त ने ये भी बताया कि अक्सर ही एक्ट्रेस सुशांत की तबीयत ठीक नहीं होने के कारण अपना डिनर डेट, सैलून या जिम कैंसिल कर देती थीं।रिया को उनके दोस्त ने सलाह दी थी कि वो अपना काम करती रहें और अपना प्रॉजेक्ट खत्म करें।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। ऐसे में सीबीआई उनसे कभी भी पूछताछ कर सकती है। मालूम हो, सुशांत के निधन के बाद से रिया सवालों के घेरे आ खड़ी हुई हैं। इस बीच रिया के फ्रेंड्स उनके बचाव में सामने आए हैं। यही नहीं, रिया के दोस्तों ने सुशांत के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर भी कई बातें की हैं।

HuffPost India से बात करते हए रिया की एक फ्रेंड ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ समय बिताने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए थे। उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत से पहले रिया चक्रवर्ती अपने दोस्तों से मिला-जुला करती थीं। मगर सुशांत के बाद वो काफी बदल गई थीं। उन्होंने कहा कि एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में सुशांत और रिया की मुलाकात हुई थी। 

इसी मुलाकात के बाद दोनों एकसाथ घूमने भी गए थे, जहां सुशांत और रिया ने क्वालिटी टाइम बिताया था। इस दौरान दोनों के बीच कई सारे मुद्दे पर बातचीत हुई थी। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत से मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती ने अपने दोस्तों को आकर बताया था कि वो शायद सुशांत से प्यार करने लगी हैं। रिया की दोस्त का कहना है कि दोनों काफी जल्दी एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे, जिससे उनके दोस्त भी काफी हैरान थे। मगर दोनों को साथ देखकर सब खुश भी थे।

रिया चक्रवर्ती की दोस्त ने ये भी बताया कि अक्सर ही एक्ट्रेस सुशांत की तबीयत ठीक नहीं होने के कारण अपना डिनर डेट, सैलून या जिम कैंसिल कर देती थीं। वो उनके साथ रहती थीं। रिया को लेकर उनके एक दोस्त ने खुलासा किया कि पिछले साल उन्होंने दो फिल्में सिर्फ इसलिए छोड़ीं ताकि वो सुशांत के साथ समय बिता सकें। हालांकि, रिया को उनके दोस्त ने सलाह दी थी कि वो अपना काम करती रहें और अपना प्रॉजेक्ट खत्म करें।

Web Title: Rhea Chakraborty's friends came forward for her in Sushant Singh Rajput case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे