रियलिटी शोज पर फूटा रेखा भारद्वाज का गुस्सा, कहा- छीन रहे हैं बच्चों का बचपना

By मेघना वर्मा | Published: September 2, 2019 08:03 PM2019-09-02T20:03:41+5:302019-09-02T20:03:41+5:30

रेखा भारद्वाज के इस ट्वीट पर बहुत से लोगों का रिएक्शन आया है। कई इसके सपोर्ट में हैं तो कई इसका विरोध जता रहे हैं।

rekha bhardwaj says on tv reality shows | रियलिटी शोज पर फूटा रेखा भारद्वाज का गुस्सा, कहा- छीन रहे हैं बच्चों का बचपना

रियलिटी शोज पर फूटा रेखा भारद्वाज का गुस्सा, कहा- छीन रहे हैं बच्चों का बचपना

Highlightsरेखा भारद्वाज बॉलीवुड की कुछ मशहूर सिंगर में से एक हैं। रेखा भारद्वाज ने रिसेंटली रियलिटी शो पर अपनी भड़ास निकाली है।

रेखा भारद्वाज ने अपनी दमदार आवाज से ना जाने कितने ही लोगों का दिल जीता है। मगर सिंगर रेखा को टीवी पर आने वाले सिंगिग रियलिटी शो, स्पेशली बच्चों के लिए बनाए गए रियलिटी शोज पर अपनी भड़ास निकाला है। बच्चों के रियलिटी शोज को लेकर रेखा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर अपना गुस्सा निकाला है। रेखा को लगता है कि इस तरह के शोज बच्चों का बचपन और उनकी मासूमियत उनसे छीन रहे हैं।

रेखा भारद्वाज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मुझे ये समझ नहीं आता कि म्यूजिक रियलिटी शो में इतना ड्रामा क्यों होता है? मुझे जो चीज निराश और दुखी करती है वो ये है कि इन बच्चों को म्यूजिक को इबादत की तरह सिखाने की बजाए हम उन्हें संगीत की प्रतियोगिता करना उसके लिए वोट मांगना और ग्लैमरस दिखना सिखा रहे हैं।'

रेखा सिर्फ यही नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा, 'गुरु-शिष्य परंपरा के नाम पर उनके बचपन और मासूमियत को तबाह करने का काम कर रहे हैं।' रेखा के इन ट्वीट्स पर कई लोगों ने उनका सपोर्ट भी किया है। रेखा ने एक ट्वीट करके ये बी कहा कि वो इस तरह के वाहियात रियलिटी म्यूजिक शोज का हिस्सा नहीं बनना चाहती। 

बता दें रेखा भारद्वाज के इस ट्वीट पर बहुत से लोगों का रिएक्शन आया है। कई इसके सपोर्ट में हैं तो कई इसका विरोध जता रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक बोला है कि यही वजह है उन्होंने सिंगिग रियलिटी शो देखना छोड़ दिया है क्योंकि इसमें सिर्फ ग्लैमर और कॉम्पटिशन ही बचा रह गया है। 

Web Title: rekha bhardwaj says on tv reality shows

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे