शादी के बाद दीपिका पादुकोण का बदला अवतार, यूं बोल्ड अंदाज में आईं नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 5, 2018 04:49 PM2018-12-05T16:49:29+5:302018-12-05T16:49:29+5:30

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ हाल ही में शादी के बंधन में बंध गई हैं। अब शादी के बाद दीपिका काम पर वापस आ गई हैं।

ranveer singh wife deepika padukone wore revealing-dress after wedding | शादी के बाद दीपिका पादुकोण का बदला अवतार, यूं बोल्ड अंदाज में आईं नजर

शादी के बाद दीपिका पादुकोण का बदला अवतार, यूं बोल्ड अंदाज में आईं नजर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ हाल ही में शादी के बंधन में बंध गई हैं। अब शादी के बाद दीपिका काम पर वापस आ गई हैं। ऐसे में वह अब बेहद हॉट अंदाज में फैंस से रुबरु हुई हैं।

जो फोटो सामने आई हैं उनमें दीपिका के हाथ की मेहंदी अभी ठीक ढंग से उतरी है। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराया, जिसकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर छाई हुई है। मैगजीन ने इसके साथ यह भी लिखा, हमने बेस्ट एंड के लिए बचाया था। हमारे 10वें एनिवर्सरी ईयर के फाइनल कवर के लिए, निडर और शानदार दीपिका पादुकोण।

वहीं,  दीपिका ने भी इस कवर फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने खुद को मैगजीन द्वारा निडर और शानदार बताए जाने पर शु्क्रिया अदा किया है। दीपिका के अलावा रणबीर भी पिछले शनिवार को अपने शादी के ग्रैंड रिसेप्शन के बाद अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में बिजी हो गए। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर लॉन्च किया, जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

ऐसे शुरू हुई दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी

2013 में आई फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के एक किसिंग सीन से इनके प्यार की शुरूआत हुई। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के एक क्रू मेंबर ने इस बात का खुलसा हफिंगटन पोस्ट के साथ एक इंटरव्यू के दौरान किया है। 

फिल्म का मोस्ट पैशनेट लव सॉग गाना अंग लगा दे रे के किसिंग सीन के बाद से ही इन दोनों की केमिस्ट्री और गहरी हो गई। क्रु मेंबर ने कहा कि दोनों फिल्म के सेट पर एक साथ खाते थे और शूटिंग के बाद अपने वैनिटी वैन में चले जाते थे। फिल्म प्रमोशन्स में भी दोनों एक्टर्स अपने बीच की केमिस्ट्री पर बात करते नजर आए। रणवीर सिंह ने तो इस फिल्म को अपना अच्छा लक करार दे दिया। 

Web Title: ranveer singh wife deepika padukone wore revealing-dress after wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे