लाइव न्यूज़ :

शुरू हुईं राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की प्री-वेडिंग रस्में, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

By मनाली रस्तोगी | Published: August 06, 2020 5:31 PM

सोशल मीडिया पर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और म‍िहिका बजाज (Miheeka Bajaj) की प्री-वेडिंग रस्मों से कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Open in App
ठळक मुद्दे8 अगस्त को शादी के बंधन में बंधेंगे राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाजकोरोना वायरस प्रकोप के चलते इस शादी में सिर्फ़ 30 मेहमान ही शामिल होंगेदोनों की शादी तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाज से होगी

दक्षिण भारतीय फिल्मों के शानदार एक्टर राणा दग्गुबाती अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। राणा ने अपने करियर में अब तक बॉलीवुड और साउथ दोनों में गहरी छाप छोड़ी है। राणा अक्सर चर्चा में रहते हैं। राणा ने बाहुबली में भल्लारदेव के किरदार से हर किसी को दीवाना किया था। वहीं, बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड दोनों में सितारों के रिलेशन की खबरें हमेशा जोरों पर रहती हैं। रिलेशन को लेकर चर्चा में राणा भी रहते हैं। 

अब राणा जल्द ही गर्लफ्रेंड म‍िहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। दरअसल, राणा 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंधेंगे। यही नहीं, अब तो दोनों की हल्दी की रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मिहिका पीले रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं। इस लहंगे के साथ उन्होंने फूलों के आभूषण पहने हैं, जबकि राणा धोती और सफ़ेद शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। 

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

वहीं, हल्दी समारोह के बाद मेहंदी फंक्शन का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में अभ मिहिका बजाज का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो मेहंदी समारोह के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं। बेबी पिंक कलर के लहंगे मिहिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यही नहीं, मिहिक का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अब तो उनकी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं।

टॅग्स :राणा दुगुबत्ती
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबाहुबली अभिनेता राणा दग्गुबती और उनके पिता के खिलाफ हैदराबाद में दर्ज हुआ केस, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड चुस्कीराणा नायडू का टीजर रिलीज, राणा दग्गुबाती अपने चाचा वेंकटेश संग पर्दे पर मचाएंगे धमाल

बॉलीवुड चुस्कीड्रग्स केस के सिलसिले में ईडी ने रकुल प्रीत, राणा दग्गुबती और अन्य अभिनेताओं को भेजा समन

बॉलीवुड चुस्कीराणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी में शामिल हुए ये सितारे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीBollywood Taja Khabar: राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग धूमधाम से रचाई शादी, अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, पढ़ें बड़ी खबरें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"