राम सेतु की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई, अक्षय कुमार की साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी, भूल भुलैया 2 को पीछे छोड़ा

By अनिल शर्मा | Published: October 26, 2022 09:38 AM2022-10-26T09:38:13+5:302022-10-26T10:02:19+5:30

Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, राम सेतु ने ₹15 करोड़ की ओपनिंग देखी, जो 2022 में एक हिंदी मूल फिल्म के लिए दूसरा सर्वश्रेष्ठ है। इससे पहले केवल ब्रह्मास्त्र और भूल भुलैया 2  ने ही ओपनिंग डे पर शानदार बिजनेस किया था।

Ram Setu box office collection day 1 earn 15cr becomes Akshay Kumar's biggest opener of 2022 | राम सेतु की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई, अक्षय कुमार की साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी, भूल भुलैया 2 को पीछे छोड़ा

राम सेतु की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई, अक्षय कुमार की साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी, भूल भुलैया 2 को पीछे छोड़ा

Highlightsअक्षय कुमार अभिनीत राम सेतु ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। राम सेतु ने रिलीज के दिन 15 करोड़ कमाए जो अक्षय की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है।राम सेतु में अक्षय कुमार ने एक पुरातत्वविद् डॉ आर्यन कुलश्रेष्ठ की भूमिका निभाई है

मुंबईः अक्षय कुमार अभिनीत राम सेतु ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। 25 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन भारत में ₹15 करोड़ कमाए। अक्षय की बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन जैसी फिल्में सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं। लगातार फ्लॉप फिल्मों को देने के बाद अक्षय को राम सेतु ने पटरी पर लाने का काम किया है। 

 राम सेतु इस साल अक्षय की सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग फिल्म बन गई है। मिली-जुली समीक्षाओं के बावजूद, राम सेतु ने पहले दिन अच्छा कारोबार किया है। अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की थैंक गॉड भी 25 अक्टूबर को राम सेतु के साथ रिलीज हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओपनिंग डे पर राम सेतु का कलेक्शन थैंक गॉड से काफी आगे रहा।

Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, राम सेतु ने ₹15 करोड़ की ओपनिंग देखी, जो 2022 में एक हिंदी मूल फिल्म के लिए दूसरा सर्वश्रेष्ठ है। इससे पहले केवल ब्रह्मास्त्र और भूल भुलैया 2  ने ही ओपनिंग डे पर शानदार बिजनेस किया था। भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर जहां 14.11 करोड़ की कमाई की थी, वहीं ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन 35-36 करोड़ का बिजनेस किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार और मध्य भारत के राज्यों में बड़े पैमाने पर राम सेतु को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। राम सेतु का संग्रह भी रक्षा बंधन से लगभग दोगुना है, जो अक्षय की आखिरी थिएटर में रिलीज होने वाली फिल्म थी। रक्षाबंधन छुट्टी पर भी रिलीज हुई थी। 11 अगस्त को रिलीज के पहले दिन रक्षाबंधन ने लगभग 8 करोड़ का कलेक्शन किया था। अक्षय की आखिरी फिल्म कटपुतली को ओटीटी रिलीज हुई थी।

राम सेतु में अक्षय कुमार ने एक पुरातत्वविद् डॉ आर्यन कुलश्रेष्ठ की भूमिका निभाई है, जिसे यह साबित करने का काम सौंपा गया है कि क्या राम सेतु - वाल्मीकि की रामायण में वर्णित भारत और श्रीलंका के बीच का पुल - एक मानव निर्मित संरचना है। राम सेतु में प्रवेश राणा, नासिर और नुसरत भरुचा भी हैं, और अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है।

Web Title: Ram Setu box office collection day 1 earn 15cr becomes Akshay Kumar's biggest opener of 2022

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे