Shocking! बॉलीवुड को अलविदा कह रही हैं राखी सावंत, फैंस से कर डाली ये खास अपील

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 10, 2019 01:32 PM2019-09-10T13:32:37+5:302019-09-10T13:33:22+5:30

राखी सावंत ने हाल ही में शादी करके हर किसी को चौंका दिया था। अब राखी ने इशारों में एक बार कही है कि वह जल्द ही सिनेमा को अलविदा कहेंगी।

rakhi sawant is moving to the uk | Shocking! बॉलीवुड को अलविदा कह रही हैं राखी सावंत, फैंस से कर डाली ये खास अपील

Shocking! बॉलीवुड को अलविदा कह रही हैं राखी सावंत, फैंस से कर डाली ये खास अपील

Highlightsबॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत से भरा कौन रुबरु नहीं हैराखी उस वक्त चर्चा में आईं जब एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से यूके में रहने वाले एक व्यक्ति से शादी कर ली।

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत से भरा कौन रुबरु नहीं है। राखी उस वक्त चर्चा में आईं जब एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से यूके में रहने वाले एक व्यक्ति से शादी कर ली।  अब राखी पति के साथ विदेश हमेशा के लिए रहने जा रही हैं। इससे पहले राखी ने फैंस से एक खास अपील की है।

 हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने नए गाने छप्पन छुरी को हिट करने की गुजारिश की है। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए राखी ने कहा है कि आप मेरे कैसे फैंस हो। इतने सालों से मैंने आप सभी को एंटरटेन किया। अब मैं अपने पति के पास हमेशा के लिए यूके जा रही हूं। अब जाते-जाते एक हिट भी न दूं इंडस्ट्री को। 12- 15 साल मैंने इंडस्ट्री में निकाले हैं। इतना आपको एंटरटेन किया है। 

आप जाते-जाते मुझे दुआए नहीं दोगें। आप मेरा नया गाना छप्पन छूरी शेयर नहीं कर सकते क्या? ये गान नंबर 6 पर ट्रेंड कर रहा है। इसे एक नंबर पर आप ही ला सकते हो। मेरा गाना हर जगह शेयर करों ताकि ये नंबर वन पर आ जाए।


राखी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। राखी ने पहली बार बॉलीवुड को छोड़कर जाने की बात कही है, इससे फैंस थोड़ा हैरान भी हैं।

हाल ही में ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर राखी जमकर ट्रोल हुई थीं। दरअसल  छप्पन छुरी गाने के लॉन्च पर एक्ट्रेस ने गोल्डन शिमरी गाउन पहना हुआ था। जोकि काफी ट्रांसपेरेंट था।

Web Title: rakhi sawant is moving to the uk

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे