राखी सावंत ने स्वरा भास्कर के वायरल सीन के लिए किया उनका शुक्रिया, कहा-अब देश में नहीं होगा रेप

By मेघना वर्मा | Published: May 28, 2019 07:09 PM2019-05-28T19:09:36+5:302019-05-28T19:09:36+5:30

राखी अक्सर अपने बयान को लेकर कंट्रोवर्सी में रहती हैं। इसके पहले भी पाकिस्तान का झंडा लपेटकर राखी ने सोशल मीडिया पर कंट्रोवर्सी बटोरी थी।

rakhi sawant appreciate swara bhasker for masturbating excessively giving india masturbation day | राखी सावंत ने स्वरा भास्कर के वायरल सीन के लिए किया उनका शुक्रिया, कहा-अब देश में नहीं होगा रेप

राखी सावंत ने स्वरा भास्कर के वायरल सीन के लिए किया उनका शुक्रिया, कहा-अब देश में नहीं होगा रेप

राखी सावंत अपने बड़ बोले पन के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपने वीडियो और पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। जिसे लेकर वो एक बार फिर वायरल हो गई हैं। इस वीडियो में राखी सावंत ने स्वरा भास्कर के वीरे दी वेडिंग वाले वायरल सीन के लिए शुक्रिया कहा है।

दरसल राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें 28 मई को नेशनल मास्टरबेशन डे मनाए जाने की बात कही गई है। इसी को लेकर राखी ने वीडियो शेयर किया है। राखी ने वीडियो में कहा कि स्वरा भास्कर ने अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग में इतनी बार मास्टरबेशन कर लिया है कि अब इस पर स्पेशल डे भी मनाया जाने लगा है।

राखी ने वीडियो में स्वरा की तारीफ करते हुए कहा कि आज कल की दुनिया में सब क्या-क्या करते हैं। राखी ने आगे कहा कि सही भी है बाहर जाकर गंदगी फैलाने से तो अच्छा है घर में ही लोग रहें। इस डे को मनाने से ये फायदा होगा कि अब देश में रेप कम हो जाएगा। 

राखी अक्सर अपने बयान को लेकर कंट्रोवर्सी में रहती हैं। इसके पहले भी पाकिस्तान का झंडा लपेटकर राखी ने सोशल मीडिया पर कंट्रोवर्सी बटोरी थी। अपनी फिल्म के शूटिंग के लिए उन्होंने ये झंडा खुद पर लपेट लिया था। जिसके बाद उन्होंने ये रूप धारण किया था। 

Web Title: rakhi sawant appreciate swara bhasker for masturbating excessively giving india masturbation day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे