सलमान खान की फिल्म राधे के सेट पर चोटिल हुए रणदीप हुड्डा, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 8, 2020 10:46 AM2020-03-08T10:46:07+5:302020-03-08T10:46:07+5:30

फिल्म राधे के सेट पर रणदीप हुड्डा को चोट लग गई और उनका घुटना टूट गया। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर दी। अब रणदीप बिल्कुल ठीक हैं।

On the set salman khan film radhe Randeep Hooda injured Share Photo on Instagram | सलमान खान की फिल्म राधे के सेट पर चोटिल हुए रणदीप हुड्डा, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सलमान खान की फिल्म राधे के सेट पर चोटिल हुए रणदीप हुड्डा (Photo-Instagram)

Highlightsफिल्म राधे की शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा के घुटने में चोट लग गई जिससे वह चोटिल हो गएं।रणदीप के फैन्स इस पोस्ट पर कमेंट कर स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा के घुटने में चोट लग गई जिससे वह चोटिल हो गएं। अब वह ठीक हैं उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें चोट लग गई थी लेकिन अब आराम है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है कि एक अच्छी दौड़ के बाद सेल्फी। राधे के सेट पर मेरा घुटना टूट गया था। लेकिन अब ठीक है। 

रणदीप के फैन्स इस पोस्ट पर कमेंट कर स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। रणदीप के फैन्स इस बात से काफी दुखी हैं और उन्हें ठीक होने के लिए तरह-तरह के नुस्खे भी कमेंट करके बता रहे हैं। 

बता दें सलमान खान की फिल्म राधे में दिशा पटानी भी नजर आएंगी। ये फिल्म ईद के मौके पर 22 मई रिलीज होगी। फैन्स भी सलमान खान की फिल्म का बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा ईद के आस पास ही अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम भी रिलीज होगी। दोनों फिल्मों के क्लैश से कमाई पर असर पड़ सकता है। 

Web Title: On the set salman khan film radhe Randeep Hooda injured Share Photo on Instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे