सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर अंकिता लोखंडे ने किया हवन पूजा, ऐसे की शांति प्रार्थना

By अनिल शर्मा | Published: June 14, 2021 10:33 AM2021-06-14T10:33:29+5:302021-06-14T10:39:26+5:30

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया था। आज ही के दिन 34 साल के सुशांत के मुम्बई के बांद्रा स्थित घर में उनकी लाश फांसी के फंदे से लटकती हुई पाई गई थी।

On the first death anniversary of Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande Havan Puja prayer for peace | सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर अंकिता लोखंडे ने किया हवन पूजा, ऐसे की शांति प्रार्थना

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर अंकिता लोखंडे ने किया हवन पूजा, ऐसे की शांति प्रार्थना

Highlights 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया थासुशांत की मौत की जांच मुम्बई पुलिस के अलावा बिहार पुलिस और फिर बाद में सीबीआई ने भी की

आज बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी है। सुशांत सिंह के तमाम फैंस उन्हें अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं। ट्विटर पर भी एक्टर के नाम का हैशटैग सुबह से ट्रेंड कर रहा है। 

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर उनकी दोस्त रहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी उनकी आत्मा की शांति के लिए घर पर हवन पूजा की है। इसके साथ ही पूजा स्थल पर उन्होंने दीये भी जलाए। अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से हवन पूजा का वीडियो शेयर किया है। 

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया था। आज ही के दिन 34 साल के सुशांत के मुम्बई के बांद्रा स्थित घर में उनकी लाश फांसी के फंदे से लटकती हुई पाई गई थी। सुशांत की मौत की जांच मुम्बई पुलिस के अलावा बिहार पुलिस और फिर बाद में सीबीआई ने भी की। बाद में इस मामले की कड़ियों को जोड़ने के लिए एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी इस जांच से जुड़ गए।

50 से अधिक लोगों से की गई थी पूछताछ
 सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के‌ दौरान मुम्बई ‌पुलिस ने‌ तमाम निर्माताओं, निर्देशकों समेत बॉलीवुड से जुड़ी 50 से भी अधिक हस्तियों से पूछताछ की थी। मुम्बई पुलिस ने सुशांत को डिप्रेशन‌ का शिकार बताते हुए उनकी मौत को आत्महत्या करार‌ दिया था।

Web Title: On the first death anniversary of Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande Havan Puja prayer for peace

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे