लाइव न्यूज़ :

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने बताया बेटे का नाम, जानें क्यों है खास, तस्वीर वायरल

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 08, 2022 7:12 PM

पिछले तीन महीने से फैंस नेहा धूपिया और अंगद बेदी के बेटे के नाम पर कयास लगा रहे हैं। अभिनेत्री ने खुलासा करते हुए कहा कि गुरिक सिंह बेदी हैं।

Open in App
ठळक मुद्देतीन अक्टूबर को दूसरी संतान के जन्म की घोषणा की थी।दंपती के परिवार में दो वर्षीय बेटी मेहर भी है।नवजात बेटे की तस्वीर साझा की और उसका नाम उजागर किया।

बॉलीवुड अभिनेत्रीनेहा धूपिया तथा उनके पति अभिनेता अंगद बेदी ने शनिवार को कहा कि उन्होंने अपने नवजात बेटे का नाम गुरिक रखा है। दंपती के परिवार में दो वर्षीय बेटी मेहर भी है। उन्होंने पिछले साल तीन अक्टूबर को दूसरी संतान के जन्म की घोषणा की थी।

धूपिया (41) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर नवजात बेटे की तस्वीर साझा की और उसका नाम उजागर किया। अभिनेत्री ने लिखा, ''हमारा बेटा गुरिक।'' अंगद (38) ने बेटे के साथ खेलते हुए एक वीडियो साझा किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद ने लिखा, ''गुरिक सिंह!!!!! हमारा शेर। प्यार से आप इसे बेदी साहब बुला सकते हैं।'' नेहा और अंगद ने मई 2018 में शादी की थी। हम खुश और बेहद गर्वित हैं कि हम अपने बेटे और बेटी (मेहर) के नाम के साथ अपने दोनों नाम जोड़ते हैं।

नाम के अर्थ के बारे में नेहा ने कहा कि गुरिक का अर्थ है ईश्वर के साथ है। भगवान के द्वारा है और दुनिया की रक्षा करने वाला है। नाम की स्पेलिंग भी सुंदर और अलग है। नाम का क्रेडिट मां और वर्तनी का श्रेय पिता (अंगद) को जाता है।

टॅग्स :नेहा धूपियाबॉलीवुड इंस्टा तड़का
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीएक-दूसरे के प्यारे में डूबे कृति-पुलकित, कपल ने शेयर की शादी की मजेदार तस्वीरें

ज़रा हटकेViral Video: 'गुगली फेंकने वाले चहल संगीता के सामने हुए बोल्ड' देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्की... 'मेरे पापा शराब नहीं पीते', 67 साल के अनिल कपूर की जवानी का राज, बेटी ने खोल दिया

बॉलीवुड चुस्कीNO FILTER NEHA: नेहा धूपिया ने शेयर किया अपने शो 'नो फिल्टर नेहा' का प्रोमो

टीवी तड़काJhalak Dikhhla Jaa 11 शो के सेट पर पहुंचे शाहिद कपूर, मनीषा रानी के संग किया रोमांटिक डांस, क्यूट वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील