कल यहां होगी सिंगर नीति मोहन की शादी, सलमान खान से है वेडिंग वेन्यू का खास कनेक्शन!

By मेघना वर्मा | Published: February 14, 2019 05:44 PM2019-02-14T17:44:39+5:302019-02-14T17:44:39+5:30

हाल ही में नीति मोहन, मुक्ति मोहन, शक्ति मोहन और कृति के साथ आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा ने नीति मोहन की बैचलर्स पार्टी को सेलिब्रेट किया था।

Neeti Mohan To Get Married At The Same Place Where Salman Khan’s sister Arpita Khan had gotten married | कल यहां होगी सिंगर नीति मोहन की शादी, सलमान खान से है वेडिंग वेन्यू का खास कनेक्शन!

कल यहां होगी सिंगर नीति मोहन की शादी, सलमान खान से है वेडिंग वेन्यू का खास कनेक्शन!

जीया, जीया रे...जीया रे... गाने से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली नीति मोहन वैलेंटाइन डे के ठीक एक दिन बाद यानी 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।  नीति मोहन और उनके वुड बी हसबैंड निहार पांडेय के साथ उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हा रही है। बता दें इस बात कि जानकारी कुछ दिन पहले ही आई थी कि सिंगर नीति, निहार पांडेय के साथ शादी करेंगी। 

कराया है प्रीवेडिंग शूट

मोहन सिस्टर ने शादी से पहले प्रीवेडिंग शूट करवाया है। जिसमें चारों बहनें लंगने और खूबसूरत हैवी आउट-फिट में दिखाई दे रही हैं। चारों बहनों के बीच की बॉन्डिंग देखते ही बन रही हैं। बहन शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन सभी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

सलमान खान की बहन अर्पिता की भी यहीं से हुई थी शादी

पिंकविला के एक रिपोर्ट के अनुसार निहार और नीति एक दूसरे को चार साल से डेट कर रहे थे। इसके बाद दोनों ने शादी करने का मन बना लिया। बॉलीवुड शादी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार शादी हैदराबाद के उसी पैलेस से होगी जहां दबंग सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी हुई थी। 

गोवा में मनाई थी बैचलर पार्टी

हाल ही में नीति मोहन, मुक्ति मोहन, शक्ति मोहन और कृति के साथ आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा ने नीति मोहन की बैचलर्स पार्टी को सेलिब्रेट किया था। गोवा में हुई इस पार्टी की फोटोज को मुक्ति की इंस्टाग्राम स्टोरी पर देखा जा सकता है। 

Web Title: Neeti Mohan To Get Married At The Same Place Where Salman Khan’s sister Arpita Khan had gotten married

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे