मराठी-हिंदी फिल्मों के अभिनेता विजय चव्हाण का निधन, 350 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

By विवेक कुमार | Published: August 24, 2018 01:55 PM2018-08-24T13:55:21+5:302018-08-24T13:55:21+5:30

अपने कॉमिक किरदारों के लिए फेमस विजय चव्हाण फिल्म और थिएटर दोनों में काफी सक्रीय थे। उन्होंने 350 से ज्यादा हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया था।

Marathi Hindi actor Vijay Chavan passed away | मराठी-हिंदी फिल्मों के अभिनेता विजय चव्हाण का निधन, 350 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

मराठी-हिंदी फिल्मों के अभिनेता विजय चव्हाण का निधन, 350 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

मुंबई, 24 अगस्त: कई मराठी-हिंदी फिल्मों में काम कर चुके 63वर्षीय अभिनेता विजय चव्हाण का आज सुबह 4 बजे निधन हो गया। बुधवार को अचानक उनकी तबियत खराब होने के बाद उन्हें मुलुंड के फोर्टिज अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां आज उन्होंने अंतिम सांस ली। अभिनेता विजय चव्हाण का अंतिम संस्कार आज दोपहर 12 बजे मुलुंड में किया जाएगा। 

बता दें कि अपने कॉमिक किरदारों के लिए फेमस विजय चव्हाण फिल्म और थिएटर दोनों में काफी सक्रीय थे। उन्होंने 350 से ज्यादा हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया था।

अपने दमदार अभिनय की वजह से लोग उन्हें मराठी फिल्मों का अनुपम खेर भी कहते थे।  उन्होंने कई ऐसे कैरेक्टर ऐसे निभाए जिन्हें स्क्रीन पर देखकर लोगों की हंसी छूट जाती थी। 

विजय चव्हाण को खास तौर पर ‘जात्रा’, ‘जापातलेला’, ‘पछाड़लेले’, ‘मुंबईचा डब्बेवाला’ और ‘श्रीमंता दामोदर पंता’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्हें मराठी स्टेज ड्रामा ‘मोरुची मावेशी’ की थी जिससे उन्हें मराठी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलरिटी मिली थी।  

Web Title: Marathi Hindi actor Vijay Chavan passed away

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे