आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ में हुई इस जबरदस्त मराठी एक्टर की एंट्री, जानिए कौन है वो?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 16, 2019 08:19 AM2019-05-16T08:19:28+5:302019-05-16T08:19:28+5:30

महेश भट्ट जल्द ही संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म 'सड़क' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं

marathi actor makarand deshpande joins the upcoming sadak-2 | आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ में हुई इस जबरदस्त मराठी एक्टर की एंट्री, जानिए कौन है वो?

आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ में हुई इस जबरदस्त मराठी एक्टर की एंट्री, जानिए कौन है वो?

महेश भट्ट जल्द ही संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म 'सड़क' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. इसमें संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार होंगे. ताजा रिपोर्ट की मानें तो 'सड़क 2' मकरंद देशपांडे को खलनायक के रूप में साइन किया है.

मकरंद ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है. खबरों के मुताबिक 'सड़क' में सदाशिवराव अमरापुरकर ने महारानी का दमदार किरदार निभाया था, उसी तरह 'सड़क 2' में मकरंद का जबरदस्त रोल होगा. फिल्म का शूट 18 मई से मुंबई में शुरू होगा. शुरू में संजय दत्त और आलिया के हिस्से शूट किए जाएंगे.

बाद में बाकी कलाकार भी ज्वाइन करेंगे. इस फिल्म को मुकेश भटट्, महेश भट्ट और फॉक्स स्टार स्टूडियो मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह आलिया के करियर की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है.

Web Title: marathi actor makarand deshpande joins the upcoming sadak-2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे