लाइव न्यूज़ :

मलयालम फिल्म निर्देशक थम्पी कन्नंथनम का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

By भाषा | Published: October 02, 2018 4:41 PM

मलयालम फिल्मों के जाने-माने निर्देशक थम्पी कन्नंथनम का मंगलवार को यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। अस्पताल के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।

Open in App

कोच्चि, दो अक्टूबर: मलयालम फिल्मों के जाने-माने निर्देशक थम्पी कन्नंथनम का मंगलवार को यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। अस्पताल के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।

वह 65 वर्ष के थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। उनका 22 सितंबर से एस्टर मेडिसिटी अस्पताल में लीवर और किडनी से संबंधित रोग का इलाज चल रहा था।

प्रवक्ता ने बताया कि आज दोपहर दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका निधन हो गया। उन्होंने 1980 और 1990 के दशक में कई सफल फिल्में दी थी।

 1980 के दशक की शुरूआत में कन्नंथनम ने बतौर निर्देशक अपना करियर शुरू किया और कई फिल्मों का निर्देशन किया, जिसमें अभिनेता मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे। मोहनलाल ने उनके निधन पर दुख जताते हुए कहा कि उन्हें निजी तौर पर बड़ा नुकसान हुआ है।

टॅग्स :बॉलीवुड
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्की#MeToo: एक्ट्रेस ने लगाया डायरेक्टर सुभाष घई पर जबरन किस करने का आरोप, दर्ज कराया केस

बॉलीवुड चुस्कीसमुद्र के किनारे ब्लैक ड्रेस में मौनी रॉय ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्की"श्रीदेवी" के फैंस के लिए खुशखबरी, एक बार फिर नजर आएगी "चांदनी"

बॉलीवुड चुस्कीबर्थडे स्पेशल: छोटे पर्दे से राजामौली ने की थी करियर की शुरुआत, जानिए कैसे पाया 'बाहुबली' तक का मुकाम

बॉलीवुड चुस्कीबाप-बेटी के खट्टे-मीठे रिश्ते की कहानी है रघुवीर यादव की 'जामुन', बस करिए थोड़ा इंतजार

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें