बाप-बेटी के खट्टे-मीठे रिश्ते की कहानी है रघुवीर यादव की 'जामुन', बस करिए थोड़ा इंतजार

By विवेक कुमार | Published: October 4, 2018 04:34 PM2018-10-04T16:34:54+5:302018-10-04T16:34:54+5:30

फिल्म में रघुवीर यादव के साथ मकड़ी फेम और नेशनल अवार्ड विनर श्वेता बसु प्रसाद भी दिखाई देंगी जो इसमें रघुवीर की बेटी का किरदार निभा रही हैं।

Raghuvir Yadav starer film Jamun will be release in January | बाप-बेटी के खट्टे-मीठे रिश्ते की कहानी है रघुवीर यादव की 'जामुन', बस करिए थोड़ा इंतजार

बाप-बेटी के खट्टे-मीठे रिश्ते की कहानी है रघुवीर यादव की 'जामुन', बस करिए थोड़ा इंतजार

मुंबई, 4 अक्टूबर:  फेमस एक्टर रघुवीर यादव की फिल्म 'जामुन' की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और अगले साल जनवरी में यह बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में रघुवीर यादव के साथ मकड़ी फेम और नेशनल अवार्ड विनर श्वेता बसु प्रसाद भी दिखाई देंगी जो इसमें रघुवीर की बेटी का किरदार निभा रही हैं।

निर्देशक गौरव मेहरा का कहना है कि जामुन, पिता-पुत्री के के संबंध पर आधारित एक इमोशनल ड्रामा है। उनका कहना है कि फिल्म की कहानी बेहद साधारण है, जो लगभग हर घर की कहानी है लेकिन ये बच्चे से लेकर बूढ़े तक को पसंद आएगी। फिल्म की कहानी एक बाप की अपनी बेटी के लिए एक अच्छा रिश्ता ढूंढने की है। कहानी में बहुत उतार-चढ़ाव हैं जो आम-तौर पर इस स्थिति में लगभग हर एक साधारण परिवार में होते हैं लेकिन इन्हें बहुत खूबसूरती से फिल्माया गया है।

कास्टिंग को लेकर गौरव ने कहा कि ये उनके लिए काफी चैलेंजिंग रही। हालांकि उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने से पहले ही इसमें बाप की भूमिका के लिए रघुवीर यादव को कास्ट करने का मन बना लिया था। बेटी के रोल के लिए उन्होंने श्वेता को चुना क्योंकि उन्हें फिल्म इकबाल में उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी। रघुवीर यादव और श्वेता के अलावा फिल्म में सनी हिंदुजा, सौरभ गोयल, चंदन रॉय और कृष्णा बिष्ट भी तमाम किरदार निभा रहे हैं। ये सभी रंगमंच के मंझे हुए  कलाकार हैं।

फिल्म जामुन की पूरी शूटिंग मुंबई और थाणे में हुई है। इसे स्पार्क क्रिएशन के क्षितिज रवि प्रसाद और फिल्मवाला फैक्ट्री ने प्रोड्यूस किया है। इसे अगले साल जनवरी में रिलीज कर दिया जाएगा।

Web Title: Raghuvir Yadav starer film Jamun will be release in January

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे