आदिपुरुष के निर्माताओं पर नकारात्मक समीक्षा हटाने के बदले पैसे देने का आरोप, स्क्रीनशॉट वायरल

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: June 17, 2023 03:34 PM2023-06-17T15:34:59+5:302023-06-17T15:36:22+5:30

प्रभास और कृति सनोन स्टारर फिल्म आदिपुरुष शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अब फिल्म के मेकर्स पर नया आरोप लगा है। कई यूजर्स ने 'आदिपुरुष' के निर्माताओं पर फिल्म के खिलाफ उनके ट्वीट हटाने के बदले में उन्हें पैसे देने की पेशकश करने का आरोप लगाया है। कुछ लोगों ने इसके स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।

Makers of Adipurush film accused of offering money to remove negative comments Screenshots Viral | आदिपुरुष के निर्माताओं पर नकारात्मक समीक्षा हटाने के बदले पैसे देने का आरोप, स्क्रीनशॉट वायरल

आदिपुरुष शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है

Highlightsआदिपुरुष शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैफिल्म को मिल रहे हैं निगेटिव रिव्यूफिल्म के मेकर्स पर नकारात्मक टिप्पणी हटाने के बदले पैसे ऑफर करने का आरोप

नई दिल्ली: प्रभास और कृति सनोन स्टारर फिल्म आदिपुरुष शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि इस फिल्म के डायलॉग्स, विजुअल्स और ओवरऑल स्क्रीनप्ले के लिए सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है। 

अब फिल्म के मेकर्स पर नया आरोप लगा है। कई यूजर्स ने 'आदिपुरुष' के निर्माताओं पर फिल्म के खिलाफ उनके ट्वीट हटाने के बदले में उन्हें पैसे देने की पेशकश करने का आरोप लगाया है। कुछ लोगों ने इसके स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। 

शेयर किए गए संदेशों में लिखा है कि "आपके लिए तत्काल अनुरोध। क्या आप आदिपुरुष पर सभी नकारात्मक ट्वीट हटा सकते हैं और कुछ सकारात्मक समीक्षा पोस्ट कर सकते हैं? मैं आपको 9500/ट्वीट (यदि तुरंत किया जाता है) दे सकता हूं।"

इसी तरह एक और यूजर को अपना पोस्ट हटाने के लिए 5,500 रुपये की पेशकश की गई थी। उन्होंने लिखा, "टी सीरीज और आदिपुरुष की ओर से एजेंसियां ​​मेरे डीएम में फिसल रही हैं और कुछ पैसे के लिए मुझसे मेरे ट्वीट डिलीट करने की भीख मांग रही हैं, माफ करना दोस्तों, आपने गलत व्यक्ति को चुना।"

बता दें कि बता दें कि फिल्म में दिखाए दृश्यों और संवादों को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है।  'हिंदू सेना' नाम के एक संगठन ने फिल्म 'आदिपुरुष' के खिलाफ दिल्ली उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका दायर की है और दावा किया है कि फिल्म में भगवान राम, रामायण और संस्कृति का मजाक उड़ाया गया है। आदिपुरुष शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 500 करोड़ रुपये के बजट वाली यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ हुई है। 

 इस फिल्म के डॉयलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और उनके द्वारा लिखे संवादों की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है। फिल्म में दिखाया गया है कि जब हनुमान लंका में जाते हैं तब मेघनाद उनसे कहता है, "तेरी बुआ का बगीचा है क्या जो हवा खाने चला आया"। वहीं लंका दहन के दौरान हनुमान का संवाद है कि "कपड़ा तेरे बाप का... तेल तेरे बाप का... आग तेरे बाप की, तो जलेगी भी तेरे बाप की।"

ऐसे संवादों की भी सोशल मीडीया पर खूब खिंचाई हुई। 

Web Title: Makers of Adipurush film accused of offering money to remove negative comments Screenshots Viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे