लाइव न्यूज़ :

महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने शेयर किया बेटी सितारा का डरावना वीडियो, कहा- कॉन्जरिंग इन द हाउस

By अमित कुमार | Published: June 12, 2020 6:53 PM

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की जोड़ी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। फैंस अक्सर इस कपल के बारे में जानने की कोशिश करते रहते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देनम्रता आखिरी बार फिल्म 'ब्राइड एंड प्रेजुडिस' और 'रोक सको तो रोक लो' में नजर आईं थी। नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी सितारा का एक डरावना वीडियो शेयर किया है।नम्रता शिरोडकर ने अपनी बेटी के इस वीडियो के साथ कॉन्जरिंग इन द हाउस का कैप्शन दिया है।

मिस इंडिया का ताज अपने नाम करने वाली सुंदरी नम्रता शिरोडकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 1993 में नम्रता ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। फिल्मों से दूर होने के बाद भी वह फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं। मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद मिस यूनिवर्स के लिए वह पांचवें नंबर पर रहीं थी। नम्रता आखिरी बार फिल्म 'ब्राइड एंड प्रेजुडिस' और 'रोक सको तो रोक लो' में नजर आईं थी। 

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से नम्रता शिरोडकर ने शादी रचाई थी। उम्र में नम्रता शिरोडकर महेश से तीन साल बड़ी हैं, लेकिन प्यार में पड़ने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। आज वह दो बच्चों के साथ एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं। नम्रता शिरोडकर अक्सर अपने पति और बच्चों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी सितारा का एक डरावना वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने बालों को चेहरे पर आगे किए हुए घर में चल रही हैं। सितारा का यह ब्लैक एंड वाइट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। फैंस लगातार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। नम्रता शिरोडकर ने अपनी बेटी के इस वीडियो के साथ कॉन्जरिंग इन द हाउस का कैप्शन दिया है।  

महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म की बात करें को वह 'सरकारू वारि पात' में नजर आएंगे। वहीं फिल्म 'पुकार', 'हेरा फेरी', 'अस्तित्व' 'कच्चे धागे', तेरा मेरा साथ रहे' और 'एलओसी कारगिल' जैसी फिल्मों में नम्रता ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया था। इसके बाद उन्होंने दक्षिण की फिल्में करनी शुरू कर दीं थी।

टॅग्स :महेश बाबूबॉलीवुड अभिनेत्रीबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने पर स्वरा भास्कर का आया रिएक्शन, बोलीं- कम से कम वो जिंदा...

बॉलीवुड चुस्कीमोनालिसा ने अपनी अदाओं से फैन्स को किया क्लीन बोल्ड, लाल साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्कीबॉयफ्रेंड जहीर संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, हनी सिंह ने कुछ ऐसे किया कपल को विश...

बॉलीवुड चुस्कीBorder 2: सनी देओल ने की बॉर्डर 2 की घोषणा, 27 साल बाद फौजी के रूप में करेंगे वापसी, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीसोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी का ऑडियो इनवाइट लीक, 23 जून को शादी कंफर्म; इस होटल में होगी ग्रैंड पार्टी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्की'पंचायत' फेम आसिफ खान को सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में नहीं मिली थी एंट्री, उस समय अभिनेता थे एक वेटर

बॉलीवुड चुस्कीSingham Again: फैंस को करना पड़ेगा इंतजार, अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट में बदलाव...

बॉलीवुड चुस्कीStree 2: दर्शकों को फिर डराने आ रही है 'स्त्री 2', फिल्म इस दिन होगी रिलीज...

बॉलीवुड चुस्कीअब अदा शर्मा का घर है सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट, चार साल पहले अभिनेता की यही हुई थी मृत्यु

बॉलीवुड चुस्की"गोलियों की आवाज से खुली नींद": अपने घर के बाहर फायरिंग पर सलमान खान ने पुलिस को दिया जवाब