एक्टर ने गर्लफ्रेंड को Kiss करते हुए की रोमांटिक फोटो की शेयर, देखें Pic

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 6, 2019 10:24 AM2019-11-06T10:24:40+5:302019-11-06T10:24:40+5:30

सितारे अक्सर अपनी निजी फोटो फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। ऐसे में अध्ययन सुमन ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ की किस करते की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

maera mishr kiss her boyfriend adhyayan suman on lips photos | एक्टर ने गर्लफ्रेंड को Kiss करते हुए की रोमांटिक फोटो की शेयर, देखें Pic

एक्टर ने गर्लफ्रेंड को Kiss करते हुए की रोमांटिक फोटो की शेयर, देखें Pic

Highlightsस्पिलट्सविला 11 की कंटेस्टेंट मायरा मिश्रा और एक्टर अध्ययन सुमन के अफेयर की खबरें कई दिनों से मीडिया में हैं। हाल ही में हाल ही में अध्ययन ने मायरा के साथ की एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

स्पिलट्सविला 11 की कंटेस्टेंट मायरा मिश्रा और एक्टर अध्ययन सुमन के अफेयर की खबरें कई दिनों से मीडिया में हैं। हाल ही में  हाल ही में अध्ययन ने मायरा के साथ की एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये फोटो मायरा और अध्ययन दोनों ने अपने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है। फोटो फिलहाल सोशल मीडिया पर छा गई है।

इस फोटो में दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे को रोमांटिक अंदाज में किस करते नजर आ रहे हैं। फैंस को दोनों को ये अंदाज काफी पसंद आया है। दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

अध्ययन और मायरा एक लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।मायरा मिश्रा अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं।मायरा मिश्रा 'स्प्लिट्सविला 11' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। मायरा की फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती हैं।

एक्‍टर अध्‍ययन सुमन फिल्म ‘राज: द मिस्ट्री कन्टिन्यूज’ में एक्‍ट्रेस कंगना रनौत के नजर आए थे। जिसके बाद कंगना और अध्‍ययन ने अपने प्‍यार को लेकर खूब सुर्खियों बटोरी थीं, लेकिन बाद में वे अलग हो गए। कंगना और अध्ययन के इश्क के चर्चे खुब सुर्खियों में रहे थे। लेकिन दोनों को अक्सर साथ भी देखा जाता था। लेकिन दोनों का प्यार ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया था।

Web Title: maera mishr kiss her boyfriend adhyayan suman on lips photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे