कुलभूषण जाधव पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने किया विवादित ट्वीट, भारतीय यूजर्स ने लगाई क्लास

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 19, 2019 10:54 AM2019-07-19T10:54:41+5:302019-07-19T10:54:41+5:30

वीना ने ट्वीट करके कुलभूषण को फांसी देने की मांग की है। जिसके बाद यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी है।

kulbhushan jadhav should be hanged at wagha border says veena malik | कुलभूषण जाधव पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने किया विवादित ट्वीट, भारतीय यूजर्स ने लगाई क्लास

कुलभूषण जाधव पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने किया विवादित ट्वीट, भारतीय यूजर्स ने लगाई क्लास

Highlightsपाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने विवादित ट्वीट किया है।वीना ने कुलभूषण को ट्वीट में जासूस और आतंकवादी करार दिया है।

पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने विवादित ट्वीट किया है। वीना ने ट्वीट करके कुलभूषण को फांसी देने की मांग की है। जिसके बाद यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी है।

वीना ने कुलभूषण को ट्वीट में जासूस और आतंकवादी करार दिया है। हाल ही में वीना मलिक ने ट्वीट करके लिखा है कि आतंकवादी और हत्यारे कुलभूषण जाधव के लिए कोई नरमी नहीं बरतनी चाहिए। जो आप बोते हैं वहीं काटते हैं। तो भारत ते जासूसों और आतंवादियों तो उदाहरण देने के लिए वाघा बार्डर पर कुलभूषण जाधव को फांसी दे देनी चाहिए।



वीना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है।  लोगों ने वीना को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया है।  कई लोगों ने उन्हें उनके पुराने दिन याद दिलाये तो कुछ ने उन्हें ललकारते हुए पूछा की, क्या इमरान खान में इतनी हिम्मत हैं।


एक यूजर ने लिखा,’आपकी मुर्खता को मैं सैल्यूट करता हूं


एक यूजर ने लिखा है,’भारत से कोई भी पंगा नहीं लेता


इसी प्रकार एक और भारतीय ने भी वीणा मलिक की जमकर क्लास ली हैं

गौरतलब है कि वीणा मलिक भारतीय बिग बॉस में हिस्सा लिया था। वह इस घर में रहते समय फिल्म अभिनेता अश्मित पटेल के करीब आ गई थीं।

Web Title: kulbhushan jadhav should be hanged at wagha border says veena malik

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे