लॉकडाउन से बोर हो गईं कृति,इन चार चीजों को कर रही हैं सबसे ज्यादा मिस

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 29, 2020 06:27 AM2020-05-29T06:27:31+5:302020-05-29T06:27:31+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन लॉकडाउन में बोर हो गयी है और फिल्मों के सेट को मिस कर रही हैं। कोरोना वायरस के कारण देश में 31 मई तक लॉकडाउन है।

kriti sanon is bored with the lockdown | लॉकडाउन से बोर हो गईं कृति,इन चार चीजों को कर रही हैं सबसे ज्यादा मिस

लॉकडाउन से बोर हो गयी हैं कृति (file photo)

Highlightsलॉकडाउन को अब काफी वक्त हो चुका है कृति सेनन भी घर में रहकर बोर हो चुकी हैं

मार्च से लगातार जारी लॉकडाउन से अब आम लोग ही नहीं बल्कि कई फिल्मी हस्तियां भी ऊबने लगी हैं. कृति सनोन भी इनमें शामिल हैं. वह फिल्म के सेट को बहुत मिस कर रही हैं. हाल में उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह लॉकडाउन में कौन सी चार चीजें सबसे ज्यादा मिस कर रही हैं.

कृति ने अपने वीडियो में कहा, ''हैलो दोस्तों, मुझे नहीं पता कि कितना वक्त हो गया जबसे हम घर पर हैं और मैं सोच रही थी कि वो कौन सी चीजें हैं जिन्हें मैं बहुत मिस कर रही हूं. मैंने सोचा है कि मैं आपको ऐसी चार चीजों के नाम बताऊंगी.''

एक्ट्रेस ने कहा कि सबसे पहले तो वह फिल्म के सेट को बहुत मिस कर रही हैं. शूटिंग करना और कैमरा के सामने खड़े होने पर होने वाला वो एहसास और वो परफॉर्मेंस उन्हें बहुत याद आता है. कृति ने कहा कि वह इन सबको मिस कर रही हैं.

Web Title: kriti sanon is bored with the lockdown

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे