बहन इसाबेल संग लॉकडाउन का पूरा मजा ले रही हैं कैटरीना कैफ, वीडियो शेयर कर फैंस को दी ये खास सलाह

By अमित कुमार | Published: July 10, 2020 01:14 PM2020-07-10T13:14:55+5:302020-07-10T13:14:55+5:30

शूटिंग नहीं होने के कारण कैटरीना लंबे वक्त से घर पर ही हैं। हाल ही में एक वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह क्या कर रही हैं।

Katrina and Isabelle Kaif Video is the Definition of Cute viral on social media | बहन इसाबेल संग लॉकडाउन का पूरा मजा ले रही हैं कैटरीना कैफ, वीडियो शेयर कर फैंस को दी ये खास सलाह

लॉकडाउन में इस तरह समय गुजार रही हैं कैटरीना। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकैटरीना ने हाल ही में बहन इसाबेल के साथ वीडियो पोस्ट किया है। इंस्टाग्राम पर कैटरीना के इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही यह तेजी से वायरल हो गया।कैटरीना वीडियो और तस्वीरों के जरिए फैंस को अपना हाल बताती रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। कोरोना वायरस के कारण फिल्म का रिलीज फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। कैटरीना सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कैटरीना ने हाल ही में बहन इसाबेल के साथ वीडियो पोस्ट किया है। 

इंस्टाग्राम पर कैटरीना के इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही यह तेजी से वायरल हो गया। फैंस लगातार इस पर कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो में कैफ बहनें लॉकडाउन का पूरा मजा उठाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में ये दोनों बहनें लॉकडाउन के दौरान करने वाले कामों के बारे में बात कर रही हैं। कैटरीना वीडियो और तस्वीरों के जरिए फैंस को अपना हाल बताती रहती हैं। 

लॉकडाउन में इस तरह समय गुजार रही हैं कैटरीना

वीडियो की शुरुआत में कैटरीना को गुलाबी स्वेटशर्ट में देखा जा सकता है। वह इसाबेला के साथ फर्श पर झाड़ू लगा रही हैं, और गिटार बजाते हुए एक तस्वीर के लिए पोज दे रही हैं। वहीं एक फोटो शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, "पूरे दिन, हर दिन। मेरे ख्याल से आप रील्स के साथ कर सकते हैं।"  कैटरीना के इन तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक्स कर रहे हैं। 

कैटरीना ने फैंस को दी थी ये खास सलाह

कुछ दिन पहले ही कैटरीना ने अपना वर्क आउट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। कैटरीना कैफ इस वीडियो में छत पर एक्सरसाइज करती हुईं नजर आ रही थीं। कैटरीना जमकर पसीना बहाया और फैंस को भी जिम बंद होने के बाद घर पर ही फिटनेस पर ध्यान देने की बात कही। सोशल मीडिया पर कैटरीना की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है।

Web Title: Katrina and Isabelle Kaif Video is the Definition of Cute viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे