शराब पीने से नहीं होता कोरोना वायरस? कार्तिक आर्यन के सवाल पर डॉक्टर ने दिया ये जवाब

By अमित कुमार | Published: April 14, 2020 07:20 PM2020-04-14T19:20:38+5:302020-04-14T19:20:38+5:30

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती चली जा रही है। ऐसे में इस महामारी को लेकर लोगों की जानकारी को मजबूत करने का काम बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन कर रहे हैं।

Kartik Aaryan Drops The Second Episode Of Koki Puchega video viral on socal media | शराब पीने से नहीं होता कोरोना वायरस? कार्तिक आर्यन के सवाल पर डॉक्टर ने दिया ये जवाब

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsलगभग पांच घंटे पहले शेयर किए इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कार्तिक की कोशिश रही कि वह कोरोना वायरस को लेकर फैली अफवाहों से लोगों को सतर्क कर सकें।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस से जुड़ी कई अफवाहों से पर्दा हटाने का काम किया है। अपने शो 'कोकी पूछेगा' सीरीज के दूसरे एपिसोड में उन्होंने डॉक्टर से इस महामारी को लेकर कई सवाल किए। डॉक्टर मीमांसा बुच और कार्तिक आर्य़न की ये बातचीत फैंस को खूब पसंद आ रही है। लगभग पांच घंटे पहले शेयर किए इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।  

डॉक्टर मीमांसा बुच से कार्तिक आर्यन के सवाल जवाब- 

1.कोरोना वायरस गर्म क्षेत्रों में खत्म हो जाता है
जवाब- नहीं (यह अफवाह है)
2. शराब से कोरोना वायरस खत्म हो जाता है
जवाब- नहीं (यह अफवाह है)
3.बच्चों को कोरोना वायरस नहीं होता
जवाब- नहीं (यह अफवाह है)
4. चाइनीज खाना खाने से भी कोरोना वायरस होता है
जवाब- नहीं (यह अफवाह है)

कार्तिक आर्यन ने अपने वीडियो में डॉक्टर से हंसते हुए बात की। कार्तिक की कोशिश रही कि वह कोरोना वायरस को लेकर फैली अफवाहों से लोगों को सतर्क कर सकें। कार्तिक के सभी सवालों का डॉक्टर ने भी हंसते हुए जवाब दिया। फैंस भी कोकी पूछेगा एपिसोड 2 को देख कर लगातार उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Web Title: Kartik Aaryan Drops The Second Episode Of Koki Puchega video viral on socal media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे