कन्नड़ फिल्म निर्माता नवीन का कोरोना से निधन, वन डे फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

By दीप्ती कुमारी | Published: May 3, 2021 05:16 PM2021-05-03T17:16:06+5:302021-05-03T17:16:19+5:30

कन्नड़ फिल्म निर्माता नवीन का कोरोना के कारण निधन हो गया । उनकी मौत उनके गृहनगर माध्या में हुई । उन्होंने अपने करियर की शुरूआत वन डे फिल्म से की थी । जो 2011 में रिलीज हुई थी ।

kannada filmmaker naveen dies due to covid-19 | कन्नड़ फिल्म निर्माता नवीन का कोरोना से निधन, वन डे फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsकन्नड़ फिल्म निर्माता नवीन का कोरोना से निधननवीन ने 2011 में वन डे फिल्म से शुरू किया था निर्देशन

बेंगलुरू : वन डे निर्देशक नवीन का कोरोना वायस से निधन हो गया । वह 36 साल के थे । कन्नड़ फिल्म निर्माण बिरदारी के नए सदस्य थे । नवीन की मौत उनके गृहनगर माध्या में हुई । नवीन ने 2011 में वन डे फिल्म के साथ कन्नड़ इंडस्ट्री में निर्देशक के रूप में अपनी पहचान बनाई थी । इस फिल्म में अप्पू वेंकटेश और रेवन्ना प्रमुख भूमिका में थे ।

नवीन के अलावा कर्नाटक के शो व्यवसाय की कई जानी-मानी हस्तियों की जान कोविड-19 के कारण चली गई । इस महामारी में दिग्गज अभिनेता हुलिवन गंगाधरैया, पोस्टर डिजाइनर और निर्देशक मस्तान और अभिनेता-निर्माता डॉ डीएस मणिनाथ का निधन हो गया ।पिछले हफ्ते कोविड-19 के कारण हाई-प्रोफाइल निर्माता रामू का भी निधन हो गया था । उनकी मृत्यु से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को भारी दुख पहुंचा है  । 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में रोज हजारों लोगों की जान जा रही है । कई शानदार फिल्म निर्माता की मत्यु हो गई । पिछले हफ्ते शीर्ष तमिल निर्देशक केवी आनंद का कोरोना के कारण निधन हो गया था । उससे पहले अनुभवी फिल्मकार थमीरा का भी निधन हो गया था ।  देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेहद खतरनाक होती जा रही है । देश में पिछले 24 घंटों मे साढ़े तीन लाख से ज्यादा मांमले सामने आए हैं । वहीं तीन हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है । देश में स्वास्थ्य सुविधाओं की भी हालत खराब होती जा रही है । लोग अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन , दवाईयों के लिए भटक रहे हैं । 
 

Web Title: kannada filmmaker naveen dies due to covid-19

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे