अब बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे ऋतिक रोशन और कंगना रनौत, आखिर कौन होगा बॉक्स ऑफिस पर हिट?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 7, 2019 01:15 PM2019-05-07T13:15:05+5:302019-05-07T13:15:05+5:30

कंगना रनौत की मैंटल है क्या और ऋतिक रोशन की सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं-

Kangana Ranaut's Mental Hai Kya shifts again, will now CLASH with Hrithik Roshan's Super 30 | अब बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे ऋतिक रोशन और कंगना रनौत, आखिर कौन होगा बॉक्स ऑफिस पर हिट?

अब बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे ऋतिक रोशन और कंगना रनौत, आखिर कौन होगा बॉक्स ऑफिस पर हिट?

Highlightsकंगना और ऋतिक इस पर बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगेदोनों की फिल्में एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं

एकता कपूर प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'मेन्टल है क्या' अब 26 जुलाई को ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। जिसका मतलब साफ है कि अब फैंस 26 जुलाई को इन दोनों स्टार के बीच बॉक्स ऑफिस की लड़ाई के गवाह बनेंगे। 

कंगना रनौत और राजकुमार राव की 'मेन्टल है क्या' पहले मार्च में रिलीज होने वाली थी। लेकिन किन्हीं कारणों के चलते इसे 21 जून तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया था। अब रिलीज डेट में फिर से बदलाव शहीद कपूर और कियारा अडवाणी की फिल्म कबीर सिंह के कारण हुआ है, जो 21 जून को बॉक्स ऑफिस आ रही है।

दिलचस्प बात यह भी है की ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' को भी अपनी रिलीज लिस्ट में कठनाईयां झेलनी पड़ रही हैं। मेकर्स 'सुपर 30' को पहले नवंबर 2018 में रिलीज करने वाले थे। जिसके बाद मेकर्स ने इसकी डेट जनवरी 2019 में शिफ्ट कर दी थी और अब यह बताया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 26 जुलाई को हिट होने वाली है। 

फिल्म 'मेन्टल है क्या' का निर्देशन नेशनल अवार्ड विनिंग तेलुगु फिल्म-मेकर प्रकाश कोवेलमुडी कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन माथेमैटिशन आनंद कुमार का करैक्टर प्ले करेंगे। उम्मीद है कि यह दोनों फिल्में जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाए।

Web Title: Kangana Ranaut's Mental Hai Kya shifts again, will now CLASH with Hrithik Roshan's Super 30

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे