Kangana Ranaut's father tried to slap her in childhood, the actress clasped her hand and said - if ... | कंगना रनौत ने बताया उसके पिता ने की थी बचपन में उसे थप्पड़ मारने की कोशिश, तो एक्ट्रेस ने हाथ पकड़कर दिया था ये जवाब
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

Highlightsकंगना रनौत ने कहा कि जिसने भी मुझे ठीक करने की करने की कोशिश की मैंने उसे ठीक कर दिया है।कंगना रनौत ने कहा कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं। मैं अकेली हूं, जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मध्य प्रदेश से कांग्रेस MLA सुखदेव पांसे पर पलटवार किया है। पांसे ने उन्हें ‘नाचने-गाने’ वाली कहा था। इसके जवाब में कंगना ने ट्वीट किया कि ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं। मैं अकेली हूं, जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था।

मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था। इसकी वजह से पूरा ‘बालिवूडिया गैंग’ मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं। मैं एक राजपूत महिला, जो कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं।

कंगना रनौत ने अपने पिता के किस्सा को साझा कर बताया वह बचपन से बागी हैं-

कंगना यहीं नहीं थमी एक दूसरे ट्वीट में कंगना ने अपने पिता के साथ हुए वाकये को याद करते हुए यह बताने का प्रयास किया कि वह शुरू से ही बागी हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पिता के पास लाइसेंस्ड राइफल व बंदूकें हैं। मेरे बचपन में वह डांटते नहीं बल्कि दहाड़ते थे। उनकी आवाज से पसलियां कांपती थी। युवावस्था में वे अपने कॉलेज में गैंगवार करने के लिए जाने जाते थे। मैंने उनके साथ महज 15 साल की उम्र में लड़ाई के बाद घर छोड़ दिया था और इस तरह मैं महज 15 साल की उम्र में पहली बागी राजपूत महिला बन गई।

"अगर आप मुझे थप्पड़ मारोगे तो मैं भी आपको थप्पड़ मारूंगी।"

इसके साथ ही कंगना ने कहा कि मेरे पापा मुझे दुनिया का सबसे अच्छा डॉक्टर बनाना चाहते थे। उन्होंने सोचा था कि वह मुझे सबसे अच्छे संस्थानों में शिक्षा दिलाकर एक बेहतरीन पापा बनेंगे। लेकिन, जब मैंने स्कूल जाने से इनकार कर दिया तो उन्होंने मुझे थप्पड़ मारने की कोशिश की। इस दौरान मैंने उनका हाथ पकड़ लिया और उन्हें कहा "अगर आप मुझे थप्पड़ मारोगे तो मैं भी आपको थप्पड़ मारूंगी।"

कंगना रनौत बोली कि मैं आज नहीं बल्कि हमेशा से ही बागी रही हूं

इसके बाद बॉलीवुड के लोगों पर हमला करते हुए कंगना ने कहा कि इस चिल्लर इंडस्ट्री के लोगों को लगता है कि सफलता मेरे सिर पर चढ़कर बोल रही है और वे मुझे ठीक कर सकते हैं। मैं आज नहीं बल्कि हमेशा से ही बागी रही हूं। सफलता के बाद मेरी आवाज मजबूत हुई और आज मैं राष्ट्र की सबसे प्रमुख आवाजों में से एक हूं। इतिहास गवाह है कि जिसने भी मुझे ठीक करने की करने की कोशिश की मैंने उसे ठीक कर दिया है।

कांग्रेस MLA सुखदेव पांसे ने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर विवादित बयान दिया था-

बता दें, कांग्रेस MLA सुखदेव पांसे ने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर बयान दिया था। उन्होंने कलेक्टर के सामने एक्ट्रेस कंगना को नाचने-गाने वाली कह दिया था। दरअसल पिछले दिनों सारनी में कांग्रेस कार्यकर्ता कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने पहुंचे थे। इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था।

Web Title: Kangana Ranaut's father tried to slap her in childhood, the actress clasped her hand and said - if ...

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे