कंगना रनौत ने 'पठान' पर 'खान' को लेकर किया ऐसा कमेंट, भड़क उठीं उर्फी जावेद, दिया तगड़ा जवाब

By रुस्तम राणा | Published: January 31, 2023 09:37 PM2023-01-31T21:37:09+5:302023-01-31T21:37:09+5:30

ट्विटर पर कंगना रनौत ने लिखा, इस देश ने सिर्फ और सिर्फ खान को ही प्यार किया है और कभी-कभी सिर्फ और सिर्फ खान को करते ही हैं। साथ ही मुस्लिम एक्ट्रेसेस को लेकर जुनून सवार है। इस पर उर्फी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी।

Kangana Ranaut made such a comment about 'Khan' on 'Pathan', Urfi Javed got angry, gave a strong reply | कंगना रनौत ने 'पठान' पर 'खान' को लेकर किया ऐसा कमेंट, भड़क उठीं उर्फी जावेद, दिया तगड़ा जवाब

कंगना रनौत ने 'पठान' पर 'खान' को लेकर किया ऐसा कमेंट, भड़क उठीं उर्फी जावेद, दिया तगड़ा जवाब

Highlightsबॉलीवड के खान अभिनेताओं को लेकर कंगना रनौत ने किया था ट्वीटउर्फी ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, कला को धर्म के नाम पर नहीं बाटा जाता

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड के खान को लेकर ट्विटर पर ऐसा कमेंट किया कि मॉडल ऊर्फी जावेद भड़क गईं और उन्होंने उनके कमेंट पर तगड़ा जवाब दे दिया। दरअसल, हुआ ये कि बॉलीवुड फिल्म प्रड्यूसर प्रिया गुप्ता ने थिएटर के अंदर का एक वीडियो ट्वीट किया। इसमें 'झूमे जो पठान' गाना बज रहा है और ऑडियंस फोन की लाइट को ऑन करके उस पर थिरक रही है। 

ट्वीट में प्रिया ने लिखा- शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण आपको पठान फिल्म की सफलता के लिए बधाई। इससे ये साबित होता है कि हिंदू और मुस्लिम दोनों ही एसआरके को बराबर से प्यार करता है और दूसरा बायकॉट विवाद ने फिल्म को नुकसान नहीं बल्कि फायदा पहुंचाया है। तीसरा ये कि एरॉटिका और अच्छा म्यूजिक भी काम आया। चौथा ये कि भारत सुपर सेक्युलर है।

अब इसी को रीट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा- बहुत अच्छा विश्लेषण... इस देश ने सिर्फ और सिर्फ खान को ही प्यार किया है और कभी-कभी सिर्फ और सिर्फ खान को करते ही हैं। साथ ही मुस्लिम एक्ट्रेसेस को लेकर जुनून सवार है। इसलिए भारत पर नफरत और फासीवाद का आरोप लगाना बहुत गलत है... दुनिया में भारत जैसा कोई देश नहीं है।

कंगना रनौत के इस ट्वीट पर उर्फी जावेद ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कंगना के उस ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा- हे भगवान! ये क्या बंटवारा है, मुस्लिम एक्टर्स, हिंदू एक्टर्स। कला को धर्म के नाम पर नहीं बाटा जाता। यहां सिर्फ एक्टर्स हैं।

बता दें कि बॉलीवुड क्वीन लगभग दो वर्षों के प्रतिबंध के बाद हाल ही में ट्विटर पर लौटीं हैं। बंगाल में चुनाव के बाद की हिंसा से जुड़ी विवादास्पद सामग्री पोस्ट करने के बाद, माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ने मई 2021 में उसके खाते पर प्रतिबंध लगा दिया था।

Web Title: Kangana Ranaut made such a comment about 'Khan' on 'Pathan', Urfi Javed got angry, gave a strong reply

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे