सदगुरु जग्गी वासुदेव को ICU में देख इमोशनल हुईं कंगना रनौत, जल्द स्वस्थ होने की मांगी दुआ

By अंजली चौहान | Published: March 21, 2024 11:14 AM2024-03-21T11:14:51+5:302024-03-21T11:17:54+5:30

Sadhguru Health Update: सदगुरु इस समय दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनके ब्रेन की सर्जरी की गई है।

Kangana Ranaut became emotional after seeing Sadhguru Jaggi Vasudev in ICU prayed for his speedy recovery | सदगुरु जग्गी वासुदेव को ICU में देख इमोशनल हुईं कंगना रनौत, जल्द स्वस्थ होने की मांगी दुआ

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम कंगना

Sadhguru Health Update: आध्यात्मिक गुरु और ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सदगुरु जग्गी वासुदेव की दिल्ली के इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल में मस्तिष्क की सर्जरी हुई। उनके हेल्थ अपडेट सामने आने के बाद उनके लाखों अनुयायी जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। सदगुरु के अनुयायियों में एक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए सदगुरु के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है। कंगना रनौत ने गुरुवार को सदगुरु के लिए लंबा नोट लिखा और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

कंगना ने एक्स पर पोस्ट किया और लिखा, "आज जब मैंने सद्गुरु जी को आईसीयू बिस्तर पर लेटे हुए देखा तो मैं अचानक उनके अस्तित्व की नश्वर प्रकृति से प्रभावित हुई, इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था कि वह हमारे जैसे ही हड्डियां, खून, मांस हैं।"

उन्होंने भावुक होते हुए कहा, "मुझे लगा कि भगवान ढह गए हैं, मुझे लगा कि पृथ्वी हिल गई है, आकाश ने मुझे छोड़ दिया है, मुझे लगता है कि मेरा सिर घूम रहा है, मैं इस वास्तविकता को समझ नहीं पा रही हूं और इस पर विश्वास नहीं करना चुनती हूं लेकिन फिर अचानक मैं टूट जाती हूं, आज लाखों लोग ( भक्त) मेरा दुख साझा करो, मैं अपना दर्द आप सभी के साथ साझा करना चाहती हूं, मैं इसे रोक नहीं पा रही हूं।"

कंगना ने कहा कि बेहतर होगा कि वह ठीक हो जाए अन्यथा सूरज नहीं उगेगा, पृथ्वी नहीं हिलेगी। यह क्षण निर्जीव और स्थिर लटका हुआ है।

गौरतलब है कि बुधवार को, सद्गुरु के सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो में आध्यात्मिक नेता को अस्पताल के बिस्तर पर दिखाया गया और डॉक्टरों ने कहा कि उनके मस्तिष्क में "भारी रक्तस्राव" हो रहा था, जिसका तुरंत ऑपरेशन करना पड़ा। सद्गुरु ने कहा ने वीडियो में कहा, "अपोलो अस्पताल के न्यूरोसर्जन ने कुछ खोजने की कोशिश करने के लिए मेरी खोपड़ी को काटा लेकिन कुछ नहीं मिला - पूरी तरह से खाली। इसलिए उन्होंने हार मान ली और इसे ठीक कर दिया। मैं यहां दिल्ली में हूं, खोपड़ी पर पट्टी बंधी हुई है लेकिन मस्तिष्क क्षतिग्रस्त नहीं है।"

वहीं, अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सद्गुरु पिछले चार सप्ताह से गंभीर सिरदर्द से पीड़ित थे। दर्द की गंभीरता के बावजूद, उन्होंने अपना सामान्य दैनिक कार्यक्रम और सामाजिक गतिविधियाँ जारी रखीं और 8 मार्च को एक महा शिवरात्रि समारोह भी आयोजित किया।

बता दें कि कंगना रनौत अक्सर सद्गुरु के साथ अपनी मुलाकातों के साथ-साथ ईशा फाउंडेशन, कोयंबटूर की अपनी यात्राओं की तस्वीरें साझा करती हैं। वह सदगुरु की भक्त हैं। 

Web Title: Kangana Ranaut became emotional after seeing Sadhguru Jaggi Vasudev in ICU prayed for his speedy recovery

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे