लॉकडाउन के बीच पैदल चलकर घर लौट रहे मजदूर, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-मदद करने की बजाय सरकार इस बुरे समय में लोगों को...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 28, 2020 10:00 AM2020-03-28T10:00:58+5:302020-03-28T10:00:58+5:30

कमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं।

kamaal r khan twitter reaction on migrating workers during lockdown | लॉकडाउन के बीच पैदल चलकर घर लौट रहे मजदूर, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-मदद करने की बजाय सरकार इस बुरे समय में लोगों को...

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन किया गया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐलान करते हुए 21 दिन का लॉकडाउन किया है

कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐलान करते हुए 21 दिन का लॉकडाउन किया है। ऐसे में शहरों में रह रहे मजदूर अपने अपने घरों को वापस जा रहे हैं।सड़कों पर लगातार मजदूरों के पैदल चलने के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है।

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।कमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं।

कमाल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए केआरके ने लिखा है कि  इस लॉकडाउन का क्या उपयोग है? मदद करने की बजाय सरकार इस बुरे समय में लोगों को परेशान कर रही है। यदि आप नहीं जानते, यह कैसे करना है तो यह मत करो!"


कमाल इस तरह के ट्वीट करते रहते हैं। इससे पहले एक बार कोरोना के भारत में आने से पहले केआरके ने ट्वीट किया था भारत में कोरोना आ जाए। जिसके बाद वह जमकर ट्रोल भी हुए थे। अब एक बार फिर से केआरके के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

हाल ही में कमाल आर खान का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) रिलीज हुआ था। उनके गाने पर अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों ने भी रिएक्शन दिया था। कमाल ने देशद्रोही फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म नहीं चली लेकिन कमाल अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गए। कमाल रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं।

Web Title: kamaal r khan twitter reaction on migrating workers during lockdown

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे