बॉलीवुड प्रोड्यूसर हुआ पीएम मोदी का मुरीद, लिखा- हमें उनसे नफरत...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 26, 2019 02:33 PM2019-12-26T14:33:46+5:302019-12-26T14:33:46+5:30

कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। कमाल सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपने विचार बेवाक तरीके से सोशल मीडिया पर रखते हैं।

kamaal r khan tweet on pm narendra modi | बॉलीवुड प्रोड्यूसर हुआ पीएम मोदी का मुरीद, लिखा- हमें उनसे नफरत...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर हुआ पीएम मोदी का मुरीद, लिखा- हमें उनसे नफरत...

Highlightsनागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर देशभर में जगह जगह हिंसक प्रदर्शन हुए।इस मुद्दे पर कई लोगों ने मोदी सरकार की जमकर आलोचना की है

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर देशभर में जगह जगह हिंसक प्रदर्शन हुए। इस मुद्दे पर कई लोगों ने मोदी सरकार की जमकर आलोचना की है। इसको लेकर लोगों ने धरना प्रदर्शन भी किया है। बॉलीवुड गलियारों के सेलेब्स ने भी पीएम मोदी पर इसको लेकर जमकर निशाना साधा। अब इस संबंध में बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल आर खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। कमाल सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपने विचार बेवाक तरीके से सोशल मीडिया पर रखते हैं। इस बार वह पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आए हैं।

कमाल आर खान ने ट्वीट करके लिखा है कि नहीं मैं इन लोगों के खिलाफ नहीं हूं, जो पीएम मोदी जी की आलोचना करते हैं, वह एक चुने हुए पीएम हैं और लोगों को उनकी आलोचना करने का पूरा हक है। लेकिन हमें उनके अच्छे कार्मों के लिए उनकी सराहना भी करनी चाहिए। वह हमारे पीएम हैं इसलिए हमें उनसे नफरत नहीं करनी चाहिए और दो रुपये जैसे अनपढ़ लोगों की तरह से हर चीज के लिए आलोचना नहीं करनी चाहिए।

इस तरह से कमाल ने पीएम मोदी की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की है। कमाल के इस ट्वीट पर लोगों के जमकर कमेंट  आ रहे हैं। फैंस इस पर अपनी अपनी राय व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

कमाल आर खान ने बीते दिनों पीएम मोदी के समर्थन में उस समय ट्वीट किया था, जब उन्होंने एक रैली के दौरान सीएए और एनआरसी पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। कमाल आर खान बिग बॉस 3 में नजर आ चुके हैं। कमाल का हर ट्वीट छा जाता है

Web Title: kamaal r khan tweet on pm narendra modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे