Kaala Box Office Collection Day 3: काला का ग्लोबल कलेक्शन पहुँचा 100 करोड़

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 10, 2018 02:49 PM2018-06-10T14:49:47+5:302018-06-10T15:19:16+5:30

Kaala Box Office Collection Day 3 : 'काला' पा रंजीत के साथ रजनीकांत की दूसरी फिल्म है। रंजीत और रजनीकांत की जोड़ी इससे पहले 2016 में कबाली लेकर आयी थी।

Kaala Box Office Collection Day 3 Rajnikanth Movie world wide collection crossed 100 cr | Kaala Box Office Collection Day 3: काला का ग्लोबल कलेक्शन पहुँचा 100 करोड़

Kaala Rajinikanth| Kaala Box Office Collection Day 3 | Rajinikanth Movie Kala Box office collection

Highlightsकाला का निर्देशन पा रंजीत ने किया है। इससे पहले उन्होंने रजनीकांत के साथ कबाली फिल्म बनायी थी।काला में रजनीकांत के अलावा नाना पाटकर और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में हैं।काला पूरे देश में 1200 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है।

रजनीकांत की नई फिल्म 'काला' ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन की कमायी के बाद 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म ने गुरुवार (सात जून) को रिलीज हुई थी। तमिल फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पंडित रमेश बाला के अनुसार फिल्म की वर्ल्ड वाइड कमायी 100 करोड़ रुपये हो चुकी है। बाला के अनुसार 'काला' फॉरेन टेरीटरी में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म तमिल, तेलुगु और हिन्दी में रिलीज हुई है।

बाला के अनुसार 'काला' विदेश में पद्मावत के बाद इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। 'काला' का निर्देशन पा रंजीत ने किया है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा नाना पाटकर और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में हैं। 

काला रिव्यू: फिर से फैंस के बीच छाए रजनीकांत, एक्शन और डायलॉग का मिक्सर है 'काला'

पहले दिन 'काला' की कमायी बहुत अच्छी नहीं रही। फिल्म ने चेन्नई में पहले दिन करीब 1.76 करोड़ रुपये ही कमाये लेकिन दूसरे दिन से इसने बॉक्स-ऑफिस पर रफ्तार पकड़नी शुरू की। चेन्नई में फिल्म ने दूसरे दिन तीन करोड़ रुपये कमाये थे। बाला के अनुसार 'काला' ने चेन्नई में पहले तीन दिनों में 4.9 करोड़ रुपये कमाये हैं।  फिल्म पंडितों के अनुसार 'काला' पहले ही सैटेलाइट राइट और म्यूज़िक राइट बेचकर 230 करोड़ रुपये कमा चुकी है। 



 

'काला' फिल्म की कहानी मुंबई के तमिल डॉन करीकालन के जीवन से प्रेरित है। फिल्म में कलीकारन की भूमिका में रजनीकांत हैं। इससे पहले पा रंजीत ने रजनीकांत को लेकर कबाली (2016) फिल्म बनायी थी।

Kaala Box office collection: रजनीकांत की नई फिल्म ने रिलीज के साथ बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड

ट्रेड पंडितों के अनुसार 'काला' का बज़ट करीब 80 करोड़ रुपये है। इसमें फिल्म की प्रिटिंग और प्रमोशन दोनों की लागत शामिल है। फिल्म पूरे देश के करीब 1200 स्क्रीन पर रिलीज हुई। तमिलनाडु में फिल्म 700 स्क्रीन पर और कर्नाटक में 150 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। 

रजनीकांत की नई फिल्म 'काला' इंटरनेट पर हुई लीक, सिंगापुर से एक आरोपी गिरफ्तार

रजनीकांत द्वारा कावेरी नदी जल बंटवारे पर दिए गये बयान की वजह से कर्नाटक में फिल्म की रिलीज का विरोध हुआ था। हालाँकि प्रकाश राज और कन्नड़ फिल्म के अन्य अभिनेताओं ने लोगों से फिल्म का विरोध न करने की अपील की थी। सुप्रीम कोर्ट ने भी 'काला' की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। सुप्रीम कोर्ट ने 'काला' पर रोक लगाने की याचिका पर सुनवा के दौरान चुटीली टिप्पणी करते हुए कहा था कि "लोगों को काला का बेसब्री से इंतजार है।"

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

English summary :
Kaala Box Office Collection Day 3 : According to Tamil film box office pundit Ramesh Bala, the world's world-wide earning has gone up to Rs 100 crore. According to Baala, 'KALA' is performing very well in the Foreign Territory. The film is released in Tamil, Telugu and Hindi.


Web Title: Kaala Box Office Collection Day 3 Rajnikanth Movie world wide collection crossed 100 cr

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे