Kaala Box office collection: रजनीकांत की नई फिल्म ने रिलीज के साथ बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड

By भारती द्विवेदी | Published: June 8, 2018 03:53 PM2018-06-08T15:53:52+5:302018-06-08T15:53:52+5:30

फिल्म काला गुरुवार (7 जून) को दुनियाभर में रिलीज हुई है। इस फिल्म को दुनियाभर में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

Kaala Box office collection: Rajnikant movie makes unique record on release | Kaala Box office collection: रजनीकांत की नई फिल्म ने रिलीज के साथ बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड

Kaala Box office collection: रजनीकांत की नई फिल्म ने रिलीज के साथ बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड

मुंबई, 8 जून: रजनीकांत, नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म काला गुरुवार (7 जून) को तीन भाषा में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर 'थलाइवा' रजनीकांत का जलवा बरकरार है। फैंस को रजनीकांत अंदाज खासा पसंद आ रहा है। चेन्नई में साउथ सुपरस्टार की फिल्म 'काला' पहली हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक रिलीज के पहले दिन ही इस फिल्म ने चेन्नई में 1.76 करोड़ कमा लिया है। 

रजनीकांत की नई फिल्म 'काला' इंटरनेट पर हुई लीक, सिंगापुर से एक आरोपी गिरफ्तार


रजनीकांत की विवादित फिल्म 'काला' रिलीज, फैंस ने सिनेमाघर के बाहर दूध से नहलाया पोस्टर

इससे पहले हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म का रिकॉर्ड सुपरस्टार विजय की फिल्म 'मर्सल' के नाम थी। इस फिल्म ने अपने पहले दिन चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर 1.52 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। तमिल, तेलगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई इस फिल्म के निर्देशक पीए रंजीत हैं, जिनके साथ रजनीकांत की ये दूसरी फिल्म है। वहीं रजनीकांत के दामाद और एक्टर धनुष इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं।

काला रिव्यू: फिर से फैंस के बीच छाए रजनीकांत, एक्शन और डायलॉग का मिक्सर है 'काला'

कावेरी विवाद पर बयान देने की वजह से कर्नाटक में इस फिल्म पर बैन लगा था। हालांकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद फिल्म से बैन हटा लिया गया था। ये फिल्म शुक्रवार (7 जून) को कर्नाटक में रिलीज हुई लेकिन ज्यादातर थियेटर्स ने फिल्म को रिलीज नहीं किया गया है। वहीं केरल में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो पहले दिन 40 शोज हुए, जिसमें 10.30 लाख रुपए का फर्स्ट डे कलेक्शन हुआ। विदेश में इस फिल्म के कलेक्शन को देखें तो पहले ही दिन अमेरिका में 50 लाख से ज्यादा की कमाई हुई है। फ्रांस में इस फिल्म के प्रीमियर शोज के कुल 1445 टिकटों की बिक्री हुई, जिसका कलेक्शन लगभग 16 लाख से ज्यादा है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें 

Web Title: Kaala Box office collection: Rajnikant movie makes unique record on release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे