जावेद अख्तर ने 'सांप्रदायिक' कहने पर विवेक रंजन अग्निहोत्री को इस तरह लगाई फटकार, तो डायरेक्टर ने यूं दिया करारा जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 29, 2020 01:03 PM2020-02-29T13:03:03+5:302020-02-29T13:03:03+5:30

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने हाल ही में एक ट्वीट करके विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) और बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) को ट्वीट करके फटकार लगाई थी

javed akhtar slams vivek ranjan agnihotri | जावेद अख्तर ने 'सांप्रदायिक' कहने पर विवेक रंजन अग्निहोत्री को इस तरह लगाई फटकार, तो डायरेक्टर ने यूं दिया करारा जवाब

जावेद अख्तर ने 'सांप्रदायिक' कहने पर विवेक रंजन अग्निहोत्री को इस तरह लगाई फटकार, तो डायरेक्टर ने यूं दिया करारा जवाब

Highlightsविवेक रंजन अग्निहोत्री को जावेद अख्तर ने लगाई फटकार बॉलीवुड लेखक जावेद अख्तर से भला कौन रूबरू नहीं है।

फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों दो भागों मे बंटी नजर आ रही है। एक तरफ जहां कुछ सेलेब्स नागरिका संशोधन कानून का खुलकर विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स इस कानून को पूरी तरह  से समर्थन करते नजर आ रहे हैं। वहीं देश की राजधानी दिल्ली में इन दिनों हालात काफी नाजुक चल रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी एक जंग सी छिड़ गई है। हाल ही जावेद अख्तर ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) और सिंगर बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) पर उनके 'सांप्रदायिक' कहने को लेकर निशाना साधा है।

बॉलीवुड लेखक जावेद अख्तर से भला कौन रूबरू नहीं है। जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जावेद हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखते हैं। जिस कारण से वह फैंस के बीच छाए रहते हैं। अब जावेद ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं।

जावेद अख्तर ने हाल ही में ट्वीट किया है। जावेद ने लिखा है कि आजकल विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) और बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) मुझे सांप्रदायिक मान रहे हैं. इस विकट परिस्थिति में भी आप मुझे हंसाने में कामयाब रहे। मुझे उनका धन्यवाद करना चाहिए। वहीं, जावेद अख्तर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


ऐसे में जावेद अख्तर के ट्वीट का विवेक रंजन अग्निहोत्री ने रिप्लाई दिया है। विवेक ने लिखा है कि सारी कट्टरता झूठी है, क्योंकि यह ईश्वर की प्रकृति और सत्य की बहुलता का विरोधाभास है। सत्य को एक पुस्तक में, या एक धर्म में बंद नहीं किया जा सकता है। भगवान अनन्त, सार्वभौमिक और अनंत (सनातन) है और किसी भी धर्म की एकमात्र संपत्ति नहीं हो सकती है।

हाल ही में जावेद ने किया ट्वीट

जावेद अख्तर ने ट्वीट करके  कपिल मिश्रा पर निशाना साधा है और दिल्ली पुलिस को आड़े हाथों लिया है। जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि दिल्ली में हिंसा का स्तर बढ़ता ही जा रहा है। सभी कपिल मिश्रा धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। एक माहौल बनाया जा रहा है, जिसमें औसत दिल्लीवासियों को यह समझाया जा रहा है कि यह सब सीएए के विरोध प्रदर्शन के कारण हो रहा है और कुछ ही दिनों बाद दिल्ली पुलिस अपने 'आखिरी समाधान' पर पहुंचेगी।

Web Title: javed akhtar slams vivek ranjan agnihotri

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे