'सिंघम 3' में जैकी श्रॉफ से भिड़ेंगे अजय देवगन, फिल्म को लेकर आई ये बड़ी अपडेट

By अमित कुमार | Published: January 8, 2021 06:46 PM2021-01-08T18:46:04+5:302021-01-08T18:47:47+5:30

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की फिल्मों का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ करते हैं। कोरोना की वजह से उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' अभी रिलीज नहीं हो सकी है। इस बीच रोहित की फिल्म 'सिंघम 3' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

Jackie Shroff will be the Main Villan of Ajay Devgn and Rohit Shetty Singham 3 | 'सिंघम 3' में जैकी श्रॉफ से भिड़ेंगे अजय देवगन, फिल्म को लेकर आई ये बड़ी अपडेट

फिल्म सिंघम 2 का एक सीन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsरोहित शेट्टी 'सिंघम 3' पर फाइनल स्टोरी तैयार कर चुके हैं।अजय देवगन की सिंघम 3 में जैकी श्रॉफ विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।रोहित शेट्टी अभी रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' में व्यस्त हैं।

रोहित शेट्टी अपनी 'सिंघम', 'सिंबा' और अपकमिंग 'सूर्यवंशी' जैसी पुलिस की पृष्ठभूमि वाली फिल्मों की कहानी और किरदारों को आपस में जोड़ने लगे हैं। 'सिंबा' में उन्होंने 'सिंघम' को पेश किया और 'सूर्यवंशी', जो कि कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण अटकी पड़ी है। इस फिल्म में उन्होंने 'सिंबा' और 'सिंघम' के किरदार को दिखाया है। 

अब इस पर नई खबर यह है कि 'सूर्यवंशी' के विलेन का सामना अजय देवगन के साथ 'सिंघम 3' से होगा। सूत्रों के अनुसार 'सूर्यवंशी' की कहानी मुंबई में आतंकवादी हमले को रोकने की है। अक्षय कुमार इसमें कामयाब तो होते हैं, लेकिन असली मास्टरमाइंड, जिसकी भूमिका जैकी श्रॉफ ने निभाई है, पकड़ में नहीं आता है। जैकी का यह किरदार 'सिंघम 3' में नजर आएगा और उसका सामना 'सिंघम' अजय से होगा। 

सिंघम 3 का बेसिक ड्राफ़्ट बनकर तैयार है लेकिन अभी रोहित इस पर काम शुरू नहीं कर रहे क्योंकि इससे पहले वह रणवीर सिंह के साथ सर्कस की शूटिंग खत्म करेंगे ।  इसके बाद वह 'गोलमाल 4' शुरू करने वाले हैं. संभवत: वह 'सिंघम 3' भी शुरू कर सकते हैं, ताकि 'सूर्यवंशी' और 'सिंघम 3' की कहानी में निरंतरता रहे। 'सिंघम 3' की फाइनल स्क्रप्टि लिखी जा रही है। 

Web Title: Jackie Shroff will be the Main Villan of Ajay Devgn and Rohit Shetty Singham 3

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे