तलाक की खबरों के बीच इमरान खान की वाइफ अवंतिका ने ज्वॉइन की वेलनेस क्लिनिक, इतने घंटे लेती हैं सेशन

By मेघना वर्मा | Published: June 28, 2019 05:29 PM2019-06-28T17:29:49+5:302019-06-28T17:29:49+5:30

अवंतिका और इमरान के बीच दरार की खबरें मई में आई थीं। हलांकि दोनों ने अभी इसपर कोई बयान नहीं दिया है।

Imran Khan’s wife Avantika Malik reportedly joins wellness clinic | तलाक की खबरों के बीच इमरान खान की वाइफ अवंतिका ने ज्वॉइन की वेलनेस क्लिनिक, इतने घंटे लेती हैं सेशन

तलाक की खबरों के बीच इमरान खान की वाइफ अवंतिका ने ज्वॉइन की वेलनेस क्लिनिक, इतने घंटे लेती हैं सेशन

एक्टर इमरान खान और उनकी वाइफ अवंतिका मलिक के तलाक की खबरें बीते दिनों सुर्खियों में रही हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि अवंतिका ने हाल ही में एक खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि अवंतिका मलिक ने रिसेंटली एक वेलनेस क्लीनिक ज्वॉइन कर ली है। जहां वो रोज दो घंटे का सेशन लेती हैं। 

स्पॉटबॉय की खबर की मानें तो अवंतिका रोजाना दो घंटे के लिए उस वेलनेस क्लीनिक में जाती हैं। जहां वो वेलनेस सेशन लेती हैं। जिसमें हीलिंग एक्सपर्ट और एस्ट्रोलॉजर रोमाना को ज्वॉइन किया है। बताया जा रहा है कि वो पति इमरान से अलग हो रही है इसीलिए उनको इतनी मुश्किलों से गुजरना पड़ रहा है। 

मई में आयी थी अलग होने की बात

अवंतिका और इमरान के बीच दरार की खबरें मई में आई थीं। हलांकि दोनों ने अभी इसपर कोई बयान नहीं दिया है। इमरान अक्सर इन खबरों के बाद पब्लिक के बीच स्पॉट भी हुए हैं। मगर उनसे जब पत्नी अवंतिका मलिक और उनके रिश्ते की बात की गई तो उन्होंने सवाल को टाल दिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान को मुंबई में एक इवेंट में पहुंचे थे वहां पर उनसे अवंतिका से तलाक की रिपोर्ट्स के बारे में सवाल पूछा गया थाय़ इसके बाद इमरान खान ने मीडिया से कहा कि वो इवेंट पर इस तरह का सवाल कैसे पूछ सकते हैं। खास बात ये थी कि इस सवाल पर एक्टर को गुस्सा नहीं आया और जवाब देते हुए भी उनके चेहरे पर मुस्कान थी। इससे कयास है कि शायद जल्द ही उनके और उनकी पत्नी के बीच सब कुछ ठीक हो जाए।

 

Web Title: Imran Khan’s wife Avantika Malik reportedly joins wellness clinic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे