ऋतिक रोशन ने पोस्ट की दिल छू लेने वाली कविता ,कहा-'डर का खेल तू निडर होकर खेल'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 29, 2018 10:21 AM2018-03-29T10:21:28+5:302018-03-29T11:31:26+5:30

ऋतिक ने अपने ट्विटर हैंडल और फेसबुक के जरिए अपनी एक स्वरचित कविता शेयर की है। ऋतिक की ये कविता करीब डेढ़ मिनट की है।

hrehaan roshan birthday hrithik gives inspirational message by video | ऋतिक रोशन ने पोस्ट की दिल छू लेने वाली कविता ,कहा-'डर का खेल तू निडर होकर खेल'

ऋतिक रोशन ने पोस्ट की दिल छू लेने वाली कविता ,कहा-'डर का खेल तू निडर होकर खेल'

मुंबई(29 मार्च):ऋतिक रोशन के बेटे रिहान का 28 मार्च को जन्मदिन था और उन्होंने बेटे को इस दिन पर एक खास तोहफा दिया है। ऋतिक मे बेटे को जीवन में आगे बढ़ने और किसी भी चीज से ना करने की सहाल तोहफे के रूप में दी है। ऋतिक ने रेहान के जन्मदिन पर लिखी एक कविता को खुद पर ही फिल्माया है और सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया। ऋतिक की कविता दिल को छू लेने वाली है।

ऋतिक ने अपने ट्विटर हैंडल और फेसबुक के जरिए अपनी एक स्वरचित कविता शेयर की है। ऋतिक की ये कविता करीब डेढ़ मिनट की है, इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है मेरे सभी छोटे बच्चे और बच्चियों के लिए साथ में सबके अंदर के बच्चे के लिए भी, ''मेरे द्वारा लिखी गई एक कविता''।

शेयर किए गए इस वीडियो में ऋतिक करते नजर आ रहे हैं कि  डर, डर से मत डर कुछ अलग कर, 6 अंगुलियों वाला कभी कलाकार नहीं बन पाएगा डर तुझे ये समझेगा। पर तू ये आत्मविश्वास दिखाएगा, तू डर से आंख मिलाएगा। डर से मत डर, कुछ अलग कर डर का सामना कर। आगे बढ़ कुछ अलग कर जिंदगी के हर मोड़ पर तुझे ये दर्द सताएगा और उसी दर्द का फायदा बिना चूके ये डर उठाएगा। तुझसे कहेगा कि तू आगे कुछ नहीं कर पाएगा पर क्या वो लिख कर दे पाएगा कि तू हार जाएगा तेरी हर कमजोरी पर ये डर घर बनाएगा पर तू अपना हुनर दिखाएगा। उसी कमजोरी को तू अपनी ताकत बना। उस दिन ये डर तूझसे डर जाएगा, डर का खेल निडर होकर खेल डर से मत डर। आगे बढ़ भुला दे डर कुछ अलग कर।

फिलहाल ऋतिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं, अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, अपने व्यस्त जीवन के बावजूद वो अपने परिवारवालों के लिए समय निकालते हैं।
 

Web Title: hrehaan roshan birthday hrithik gives inspirational message by video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे