फिल्म 'अवंतिका' के स्पेशल  स्क्रीनिंग में शामिल सुनील पाल और अली खान, जानें क्या है कहानी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 19, 2022 05:43 PM2022-11-19T17:43:06+5:302022-11-19T17:43:55+5:30

फिल्म में अखिलेश वर्मा, मोनिका चौधरी, किसलय दत्त, सुनील पाल और अली खान जैसे दर्शकों के चहेते भी नजर आएँगे।

Hindi film 'Avantika' special screening Ejaz Ahmed Sunil Pal and Ali Khan attend | फिल्म 'अवंतिका' के स्पेशल  स्क्रीनिंग में शामिल सुनील पाल और अली खान, जानें क्या है कहानी

 'अवंतिका' फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और फिल्म की टीम शामिल हुई।

Highlightsप्यार और मेहनत से फिल्म में अपना खास योगदान दिया है।'अवंतिका' फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और फिल्म की टीम शामिल हुई।सभी ने फिल्म को देखा और अपना खास रिएक्शन भी दिया।

बॉलीवुड हिन्दी फिल्म 'अवंतिका' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म एक बेहद ही खास फिल्म है, क्योंकि इसका कांसेप्ट बेहद ही यूनिक है। सेवन हेवन एंटरटेनमेंट के बनने तले बनी इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर एजाज़ अहमद है, जो फिल्म में मुख्य भूमिका में भी नजर आएँगे।

फिल्म को लेकर उनकी सोच काफी अलग है और फिल्म की कहानी भी उन्होंने बेहद ही खास तरीके से सजोई है। 'अवंतिका' की इस फिल्म को लेकर एजाज़ अहमद कहते है ''यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। एक तरफ जहां दर्शकों को कुछ नयापन देखने की उम्मीद बढ़ती जा रही है, वही मैंने उन्हीं के पसंद को पूरा करने के मकसद से इस फिल्म का निर्माण किया है।

फिल्म में मेरे साथ अखिलेश वर्मा, मोनिका चौधरी, किसलय दत्त, सुनील पाल और अली खान जैसे दर्शकों के चहेते भी नजर आएँगे। सभी ने मिलकर बेहद ही प्यार और मेहनत से फिल्म में अपना खास योगदान दिया है जिसके  लिए मैं दिल से आभारी हूँ। ''

फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए मशहूर कलाकार सुनील पाल और अली खान ने फिल्म को लेकर बेहद तारीफ़ की साथ ही फिल्म के मेकर एजाज़ अहमद के अभिनय और काम करने के तरीके को भी पसंद करते हुए अपनी बात कही। 'अवंतिका' फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और फिल्म की टीम शामिल हुई।

सभी ने फिल्म को देखा और अपना खास रिएक्शन भी दिया। फिल्म का संगीत भी काफी प्यार और दिल छू जाने वाला है। फिल्म में म्यूजिक दिनु ने दिया है वही गीत लिखे है एजाज़ अहमद ने।वही स्क्रीनप्ले अबिद हुसैन का है।  डीओपी रोहित येवले और कोरिओग्राफर अखिलेश वर्मा का है। एसोसिएट डायरेक्टर फिरोज खान, एडिटर शिवा शर्मा ,कास्टिंग विजय सैनी, पब्लिसिटी डिज़ाइन क्रिएटिव आर्ट हैं।

Web Title: Hindi film 'Avantika' special screening Ejaz Ahmed Sunil Pal and Ali Khan attend

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे