मल्लिका सेहरावत के गांव मोठ में होगा हरियाणवी फैशन शो

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 3, 2019 11:47 AM2019-02-03T11:47:03+5:302019-02-03T11:47:03+5:30

राह ग्रुप के अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल के मुताबिक फैशन शो के अलावा लोकगीतों और रागिनी प्रतियोगिता के जरिए स्थानीय कलाकारों को प्रोत्साहित किया जाएगा.

Haryana Fashion Show will be held in Mallika Sherawat's village | मल्लिका सेहरावत के गांव मोठ में होगा हरियाणवी फैशन शो

मल्लिका सेहरावत के गांव मोठ में होगा हरियाणवी फैशन शो

फिल्म अभिनेत्री मल्लिका सेहरावत के गांव में हरियाणवी फैशन शो का आयोजन किया जाएगा. फैशन शो के दौरान हरियाणा के हिसार जिले के मोठ गांव में 14 फरवरी को नामचीन हस्तियों का जमावड़ा रहेगा. कार्यक्रम के दौरान मल्लिका सेहरावत के भी गांव में मौजूद रहने की संभावना है.

यह आयोजन हरियाणवी संस्कृति और विरासत को सहेजने में लगी संस्था राह ग्रुप की तरफ से किया जा रहा है. मल्लिका सेहरावत के पैतृक गांव मोठ में राज्य के 16 जिलों की प्रतिभागी मॉडल्स रैम्प पर हरियाणवी ड्रेस में कैटवॉक करती नजर आएंगी.

राह ग्रुप के अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल के मुताबिक फैशन शो के अलावा लोकगीतों और रागिनी प्रतियोगिता के जरिए स्थानीय कलाकारों को प्रोत्साहित किया जाएगा. फैशन शो में हरियाणा के नामी कलाकार प्रदीप बूरा, पूजा हुड्डा, नवीन नारू और नफेसिंह रोहिल्ला भी अपनी प्रतिभा का जलवा दिखाएंगे.

English summary :
Haryana Fashion Show will be organized in the village of film actress Mallika Sherawat. During the fashion show, there will be a gathering of celebrities on February 14 Hisar district of Haryana. Mallika Sherawat is will also walk on ramp in the village during the program.


Web Title: Haryana Fashion Show will be held in Mallika Sherawat's village

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे