'HanuMan' OTT Release: तेजा सज्जा की 'हनुमान' क्यों ओटीटी पर नहीं हो रही रिलीज? जानें लेटेस्ट अपडेट

By अंजली चौहान | Published: March 9, 2024 01:54 PM2024-03-09T13:54:02+5:302024-03-09T13:57:03+5:30

तेलुगु फिल्म हनुमान अभी तक ओटीटी पर रिलीज नहीं हुई है लेकिन दर्शक इसका इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं।

HanuMan' OTT Release Why is Teja Sajja's 'Hanuman' not releasing on OTT? Know the latest updates | 'HanuMan' OTT Release: तेजा सज्जा की 'हनुमान' क्यों ओटीटी पर नहीं हो रही रिलीज? जानें लेटेस्ट अपडेट

'HanuMan' OTT Release: तेजा सज्जा की 'हनुमान' क्यों ओटीटी पर नहीं हो रही रिलीज? जानें लेटेस्ट अपडेट

'HanuMan' OTT Release: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित फिल्म 'हनुमान' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के साथ उभरी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई दिनों तक राज किया। प्रतिभाशाली प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित और तेजा सज्जा की मुख्य भूमिका वाले इस सुपरहीरो शो ने पूरे क्षेत्र के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। अब, हनुमान की ओटीटी रिलीज को लेकर उत्सुकता बनी हुई है।

फैन्स लंबे समय से हनुमान के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 8 मार्च 2024 को इसके ओटीटी रिलीज को लेकर खबरें काफी वायरल हुई। दर्शकों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म भी खंगाला लेकिन हाथ निराशा लगी। 

ओटीटी पर कब रिलीज होगी हनुमान?

गौरतलब है कि 8 मार्च को फिल्म के डिजिटल प्रीमियर ने प्रशंसकों के बीच काफी उत्सुकता जगा दी है, जो लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 पर इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अटकलों के बावजूद, लॉन्च के संबंध में मंच से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जी5 की ओर से इसे लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की गई है बल्कि कंपनी का कहना है कि वह आधिकारिक चैनलों पर बने और हनुमान की ओटीटी रिलीज के संबंध में यही की जानकारी पर भरोसा करें। 

ब्लॉकबस्टर की डिजिटल रिलीज एक अप्रत्याशित देरी का सुझाव देती है, जिससे उनकी स्क्रीन पर हनुमान का जादू देखने के लिए प्रशंसकों की प्रत्याशा बढ़ जाती है। तेजा सज्जा समेत अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार और विनय राय के शानदार अभिनय से सजी इस फिल्म ने दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ी है।

मालूम हो कि हनुमान ने दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके उम्मीदों को पार करते हुए, बॉक्स ऑफिस घटना के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की। प्राइमशो एंटरटेनमेंट के बैनर तले निरंजन रेड्डी द्वारा निर्मित, फिल्म की असाधारण सफलता का जश्न मनाया गया है। हालाँकि, शुरुआती रिपोर्टों में 8 मार्च को शुरुआत का सुझाव देने के बावजूद, स्ट्रीमिंग सेवा की हालिया घोषणा ने रिलीज़ टाइमलाइन पर अनिश्चितता पैदा कर दी है। प्रशंसकों से आग्रह किया जाता है कि वे फिल्म के ऑनलाइन प्रीमियर के लिए धैर्यपूर्वक आगे के अपडेट का इंतजार करें।

हनुमान का सीक्वल

जैसे-जैसे सीक्वल के लिए उत्साह बढ़ता है, किसी प्रमुख अभिनेता को मुख्य भूमिका मिलने की अफवाहें फैलने लगती हैं। उत्साही लोगों से आग्रह किया जाता है कि वे नवीनतम अपडेट और घोषणाओं के लिए बने रहें, जैसे-जैसे हनुमान की ओटीटी रिलीज का इंतजार बढ़ रहा है, प्रत्याशा बढ़ रही है।

Web Title: HanuMan' OTT Release Why is Teja Sajja's 'Hanuman' not releasing on OTT? Know the latest updates

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे