लाइव न्यूज़ :

फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से लगे लोगों को काम न मिलने पर गुलशन ग्रोवर ने दी प्रतिक्रिया, मुकेश छाबड़ा को लेकर कहा ये

By मनाली रस्तोगी | Published: October 20, 2022 2:32 PM

गिग्गाज अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने कहा कि वह शॉर्ट फिल्म बज गई सीटी में अभिनय करने के लिए सहमत हुए क्योंकि उन्हें लगा कि कहानी में जीवन का एक बड़ा रूपक है।

Open in App
ठळक मुद्देगुलशन ग्रोवर ने कहा कि उन्होंने अभी तक अपने करियर में ऐसी स्थिति का सामना नहीं किया है।गुलशन ग्रोवर को बॉलीवुड के "बैड मैन" के रूप में काफी मशहूर हैं।

मुंबई: दिग्गज अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने साल 1980 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। तब से अब तक ग्रोवर 400 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिलहाल, आजकल वो अपनी शॉर्ट फिल्म बज गई सीटी को प्रमोट करने में लगे हुए हैं। इस बीच गुलशन ग्रोवर एक नए इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से लगे लोगों को काम न मिलने पर बात करते नजर आए। 

अनुपम खेर संग अपनी एक बातचीत को याद करते हुए ग्रोवर ने कहा, "फिल्म उद्योग में भी एक प्रमुख प्रवृत्ति है। अनुपम खेर ने मुझे बताया कि कई फिल्म घरानों और एक विशेष कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने लंबे समय से इस व्यवसाय में लगे लोगों को नहीं लेने का फैसला किया है। सिर्फ इसलिए कि हम लंबे समय से व्यवसाय में हैं किसी को लग रहा है कि किसी व्यक्ति की क्षमता कम हो गई है तो आप एक अल्पकालिक लाभार्थी हैं।"

हालांकि, गुलशन ग्रोवर ने ये भी कहा कि उन्होंने अभी तक अपने करियर में ऐसी स्थिति का सामना नहीं किया है। वहीं, उन्होंने यह भी साझा किया कि वह शॉर्ट फिल्म बज गई सीटी में अभिनय करने के लिए सहमत हुए क्योंकि उन्हें लगा कि कहानी में जीवन का एक बड़ा रूपक है। उन्होंने कहा, "जब यह शॉर्ट फिल्म मुझे ऑफर की गई, तो मैंने देखा कि यह उस बूढ़े चोर के बारे में नहीं है, बल्कि जीवन के साथ एक बड़े जुड़ाव के बारे में है।" 

गुलशन ग्रोवर ने आगे कहा, "क्या होता है कि बहुत से लोग जो इतने छोटे नहीं हैं, विभिन्न व्यवसायों में इस समस्या का सामना कर रहे हैं। वे उस क्षण को चमकने के लिए नहीं ढूंढ पा रहे हैं। इसलिए मुझे लगा कि जीवन के लिए इसका एक बड़ा रूपक है।" गुलशन ग्रोवर को बॉलीवुड के "बैड मैन" के रूप में जाना जाता है क्योंकि वह फिल्मों में अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के साथ प्रभाव पैदा करने की क्षमता रखते हैं।

टॅग्स :गुलशन ग्रोवरअनुपम खेरमुकेश छाबड़ा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKaagaz 2 Trailer: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 'कागज 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, भावुक हुए अनिल कपूर

बॉलीवुड चुस्कीकंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट की घोषणा हुई, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखेंगी अभिनेत्री

बॉलीवुड चुस्कीRam Mandir Inauguration: 8 सेलेब्स जिन्होंने अयोध्या के राम मंदिर निर्माण के लिए दान दिया

भारतभाजपा सांसद किरण खेर पर व्यवसायी को 'धमकी' देने का आरोप, हाईकोर्ट ने व्यवसायी की सुरक्षा का पुलिस को दिया निर्देश

भारतअनुपम खेर ने 'द कश्मीर फाइल्स' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर कहा, "यह उन सभी को जवाब है, जिन्हें फिल्म के इरादे पर संदेह था"

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...