लाइव न्यूज़ :

नूंह हिंसा पर हिंदू संगठनों की निंदा करते हुए गोविंदा का ट्वीट वायरल, एक्टर ने वीडियो जारी कर बताई कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: August 03, 2023 2:47 PM

गोविंदा ने 165 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, और अपनी भूमिकाओं के लिए कई पुरस्कार और प्रशंसाएं जीती हैं। उन्होंने अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग और अद्वितीय नृत्य कौशल से अपनी एक अलग पहचान बनाई।

Open in App
ठळक मुद्देनूंह हिंसा की निंदा करते हुए गोविंदा का ट्वीट वायरलएक्टर का कहना है कि उनका अकाउंट हैक हो गया है गुरुवार को गोविंदा ने वीडियो शेयर कर इसकी सच्चाई बताई

मुंबई: हरियाणा के नूंह औु गुरुग्राम में दो गुटों के बीच हुई हिंसा को लेकर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को लेकर कई यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और अभिनेता के ट्वीट पर नाराजगी जताई है।

इस ट्वीट के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया और गोविंदा के खिलाफ कई लोगों ने मोर्चा खोल दिया है। इस बीच, गुरुवार को इंस्टाग्राम के जरिए गोविंदा ने एक वीडियो जारी किया।

इस वीडियो में एक्टर ट्वीट के पीछे की सच्चाई बता रहे हैं। गोविंदा ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है और ये ट्वीट उन्होंने नहीं किया। 

दरअसल, बुधवार को उनके आधिकारिक ट्वीट से हरियाणा में हुई हिंसा को लेकर शांति की अपील की गई थी। इस ट्वीट में लिखा था कि लोग शांति बनाए रखे ये जिन लोगों ने किया है उन्हें शर्म आनी चाहिए। इस ट्वीट में एक समुदाय को दोषी बताते हुए ट्वीट किया गया था जिसे लेकर एक्टर का विरोध हो रहा है। 

ट्वीट पर क्या बोले गोविंदा?

एक्टर गोविंदा ने अपने वीडियो में कहा कि वह ट्विटर पर एक्टिव नहीं हैं और कई सालों से उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नहीं किया है।

यह खुलासा करते हुए कि उनका अकाउंट हैक हो गया है, उन्होंने कहा, "कृपया हरियाणा के ट्वीट का श्रेय मुझे न दें। मैंने ऐसा नहीं किया है। किसी ने मेरा अकाउंट हैक कर लिया है। मैं अब साइबर क्राइम से शिकायत कर रहा हूं। मैं इस मामले को देखूंगा।"

उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मैं कहना चाहूंगा कि मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है, इसलिए कृपया हरियाणा के ट्वीट का श्रेय मुझे न दें। मैंने इसे पोस्ट नहीं किया है।"

गोविंदा का ट्विटर अकाउंट अब डिएक्टिवेट कर दिया गया है। हालाँकि, उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गए।

क्या हुआ था नूंह में?

आपको बता दें कि हरियाणा के नूंह जिले में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प के कारण तनाव फैल गया है। नूंह में भड़की सांप्रदायिक झड़प गुरुग्राम तक पहुंच गई और इसमें कई लोग हताहत हुए और कई लोग घायल भी हुए।

यह हिसंक झड़प उस वक्त हुई जब हिंदू संगठनों द्वारा जुलूस निकालने का आयोजन किया गया था इसी दौरान दूसरे गुट के लोगों ने जुलूस पर पथराव कर दिया और देखते ही देखते चारों तरफ अराजकता फैल गई। जगह-जगह दुकानों को लूट लिया गया कई वाहनों और दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया।

हिंसा के बाद पुलिस ने इलाके में शांति बनाए रखने के लिए धारा 144 लागू की है।पुलिस की माने तो इस हिंसक झड़प में पुलिस वालों समेत करीब 200 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं वहीं कुछ लोगों की मौत भी हो गई है। 

टॅग्स :गोविंदानूँहसोशल मीडियावायरल वीडियोट्विटरबॉलीवुड हीरो
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

ज़रा हटकेViral Video: सड़क पर इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए नाच रहे पुलिसकर्मी की वीडियो वायरल, लोग भड़के, देखिए

ज़रा हटकेWatch: बेजुबान पर अत्याचार की हदें पार; बुजुर्ग ने बेरहमी से पिल्लों की गर्दन मरोड़ी, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप