अब फोन पर रास्ता बताएंगे अमिताभ बच्चन, गूगल मैप पर देंगे आवाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 12, 2020 06:56 AM2020-06-12T06:56:44+5:302020-06-12T06:56:44+5:30

Amitabh Bachchan Voice for Google Maps: खबर है कि गूगल के साथ बात बन गई तो गूगल मैप में नेविगेशन के लिए अमिताभ बच्चन अपनी आवाज दे सकते हैं। अब तक न्यू यॉर्क के कैरन जेकब्सन नेविगेट कर रहे थे।

google might have roped amitabh bachchan voice for google maps | अब फोन पर रास्ता बताएंगे अमिताभ बच्चन, गूगल मैप पर देंगे आवाज

अब आपके घर का रास्ता बताएंगे अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

Highlights जल्द ही आपको अमिताभ बच्चन अपनी आवाज में सही रास्ते के लिए नेविगेट करें।गूगल अपने गूगल मैप के लिए अमिताभ बच्चन की आवाज की मदद ले सकते हैं

क्या आपने कभी गूगल मैप की मदद ली है? यदि हां, तो आपको पता ही होगा कि जब हमें किसी रास्ते के बारे में नहीं पता होता और हम गूगल मैप की मदद लेते हैं तब एक महिला हमें रास्ता बताने लगती हैं, लेकिन जल्द ही इसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन की आवाज सुनने को मिल सकती है।

मिड डे की रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि हो सकता है कि गूगल अपने गूगल मैप के लिए अमिताभ बच्चन की आवाज की मदद ले सकते हैं। बताया गया है कि अमिताभ से इस बारें में गूगल से बातचीत चल रही है। बता दें कि इस वक्त गूगल मैप नेविगेशन में न्यू यॉर्क के कैरन जेकब्सन की आवाज सुनाई पड़ती है। बताया जा रहा है कि चूंकि अमिताभ बच्चन की आवाज देश की सबसे अधिक लोकप्रिय आवाज में से एक है, इसलिए गूगल मैप इन्हें सब से बढ़िया ऑप्शन मान रहा।

 गूगल ने इस एप के लिए बिग बी की आवाज रिकॉर्ड करने के लिए उनसे संपर्क किया है। यही नहीं, इसके लिए उन्हें बड़ी रकम भी ऑफर की है। अगर अमिताभ बच्चन इस ऑफर को स्वीकार करते हैं तो रिकॉर्डिंग घर पर ही करने की सुविधा भी दी जाएगी. बहरहाल, अमिताभ की इस विषय पर अभी बातचीत चल रही है, सब कुछ तय होने के बाद अमिताभ इस कान्ट्रैक्ट को साइन कर सकते हैं।

अमिताभ इस वक्त अपनी अगली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को लेकर भी चर्चा में हैं, जो इसी महीने की 12 तारीफ को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आनेवाले हैं।

Web Title: google might have roped amitabh bachchan voice for google maps

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे