फिल्ममेकर ने शराबियों को अर्थव्यवस्था योद्धा बताए जाने पर किया मजेदार ट्वीट, लिखा-ना पीने वाले अपने आप को देशद्रोही...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 7, 2020 10:42 AM2020-05-07T10:42:10+5:302020-05-07T10:42:10+5:30

कुछ लोग शराब खरीदने वालों को अर्थव्यवस्था का योद्धा कह रहे हैं। ऐसे में इतना तो साफ है कि शराब की ब्रिकी से अर्थव्यवस्था में कुछ सुधार होगा।

Filmmaker Ashok Pandit's funny tweet on alcoholics being described as economy warriors | फिल्ममेकर ने शराबियों को अर्थव्यवस्था योद्धा बताए जाने पर किया मजेदार ट्वीट, लिखा-ना पीने वाले अपने आप को देशद्रोही...

अशोक पंडित मे शराबियों पर किया ट्वीट (फाइल फोटो)

Highlightsकोरोना वायरस का कहर देश भर में देखने को मिल रहा हैइस दौरान कई बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे

कोरोना वायरस का कहर देश भर में देखने को मिल रहा है। ऐसे में इन दिनों देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 मई तक का लॉकडाउन घोषित कर रखा है। ऐसे में सभी लोग इसका पालन कर रहे हैं और घर में ही रहकर अपना काम कर रहे हैं। इस दौरान कई बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे। इस बार के लॉकडाउन में सरकार ने 4 मई से लोगों को एक खास छूट भी दी है।

सरकार ने कई राज्यों में शराब पर लगे बैन को हटा दिया है। भारत में इसके बाद से ही कई राज्यों से शराब की दुकानों के आगे लंबी लाइनों की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही है। शराब का क्रेज सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब देखने को मिल रहा है। लॉकडाउन के कारण शराब नहीं मिलने की वजह से लोगों में काफी नाराजगी थी। थोड़ी राहत मिलते ही लोग दुकानों पर टूट पड़े। 

इस नजारे के बाद सेलेब्स जमकर इस पर ट्वीट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग शराब खरीदने वालों को अर्थव्यवस्था का योद्धा कह रहे हैं। ऐसे में इतना तो साफ है कि शराब की ब्रिकी से अर्थव्यवस्था में कुछ सुधार होगा। ऐसे में फिल्म मेकर अशोक पंडित ने इस पर कमेंट किया है।

अशोक ट्वीट करके हर किसी को ध्यान अपनी तरफ खींचा है। अशोक पंडित ने ट्वीट करके लिखा है कि जिस तरह शराबियों को अर्थव्यवस्था का योद्धा बताया जा रहा है,ना पीने वालों को अपने न पीने पर देशद्रोही होने का एहसास हो रहा है!

अशोक पंडित के इस ट्वीट का लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। लोग तरह तरह से रिप्लाई इस पर दे रहे हैं। कुछ लोगों ने इस ट्वीट के जरिए प्रियंका गांधी पर निशाना भी साधा है। तो कुछ प्रियंका के पक्ष में उतर आए हैं।

Web Title: Filmmaker Ashok Pandit's funny tweet on alcoholics being described as economy warriors

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे