संसद में दिखाई जाएगी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर', निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने जताई खुशी

By अंजली चौहान | Published: January 31, 2024 05:17 PM2024-01-31T17:17:48+5:302024-01-31T17:18:47+5:30

विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' भारतीय महिला वैज्ञानिकों की भावना और कोरोनोवायरस वैक्सीन के पीछे के दिमाग का सम्मान करती है।

film 'The Vaccine War' will be shown in Parliament producer Vivek Agnihotri expressed happiness | संसद में दिखाई जाएगी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर', निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने जताई खुशी

संसद में दिखाई जाएगी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर', निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने जताई खुशी

नई दिल्ली: विवेक रंजन अग्निहोत्री हिंदी सिनेमा में एक ऐसे फिल्म निर्मता हैं जिनकी फिल्में लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सच्ची घटनाओं पर आधारित उनकी फिल्म समाज का एक अलग एंगल दिखाती है। उनकी 2023 की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' भारतीय महिला वैज्ञानिकों की भावना और कोरोनोवायरस वैक्सीन के पीछे के दिमाग का सम्मान करती है जो एक फिल्म निर्माता के रूप में दर्शकों के लिए गुणवत्तापूर्ण सामग्री पेश करने की उनकी क्षमता को दर्शाती है। 'द वैक्सीन वॉर' में नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा, राइमा सेन, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी मुख्य भूमिका में हैं।

उनकी दो सच्ची जीवन कहानियों, 'द कश्मीर फाइल्स' और 'द वैक्सीन वॉर' ने दर्शकों की भावनाओं पर एक अविस्मरणीय प्रभाव डाला है।

'द वैक्सीन वॉर' में भारतीय महिला वैज्ञानिकों की भावना और कोरोनोवायरस वैक्सीन के पीछे के दिमाग का सम्मान करता है, जो एक फिल्म निर्माता के रूप में गुणवत्तापूर्ण सामग्री प्रस्तुत करने की उनकी क्षमता को दर्शाता है।

इसमें कोई दोराय नहीं कि फिल्म का तानाबाना जिस तरह बुना गया है, उस तरह से 'द वैक्सीन वॉर' ने हर किसी के दिमाग पर एक बड़ा प्रभाव छोड़ा है और फिल्म निर्माता ने अपनी त्रुटिहीन कहानी और उल्लेखनीय निर्देशन के माध्यम से फिल्म के साथ कुछ साहसिक सच्चाइयों को उजागर किया है। फिल्म ने अपने नाटकीय प्रदर्शन और डिजिटल रिलीज पर शोर मचाया। 

इस बीच, खबर है कि फिल्म भारतीय संसद के सदस्यों के लिए प्रदर्शित की जाएगी। विवेक अग्निहोत्री के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है। इस खबर को दर्शकों के साथ साझा करते हुए फिल्म निर्माता ने लिखा, "वाह! आज सुबह यह बहुत अच्छी खबर है। मैं सभी वैज्ञानिकों के लिए बहुत खुश हूं।"

मालूम हो कि एक इंडिक फिल्म निर्माता होने के अलावा, विवेक रंजन अग्निहोत्री भारत के एक जिम्मेदार नागरिक भी हैं और उन्होंने अपने काम से लोगों और आज की पीढ़ी के दिमाग पर प्रभाव डाला है जिसके लिए उन्हें हाल ही में महाराष्ट्र राज्यपाल द्वारा डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बेंगलुरु में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान अपनी आगामी फिल्म का अनावरण करके दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। बहुप्रतीक्षित परियोजना, जिसका नाम 'पर्व' है, एक महाकाव्य सिनेमाई यात्रा होने का वादा करती है, क्योंकि यह प्रसिद्ध लेखक एस.एल. भैरप्पा के प्रतिष्ठित उपन्यास 'पर्व' पर आधारित होगी।

यह महत्वाकांक्षी उद्यम तीन-भाग वाली ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी बनने के लिए तैयार है, जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपनी जगह पक्की कर लेगी। इसके अलावा विवेक रंजन अग्निहोतिर 'द दिल्ली फाइल्स' पर भी काम कर रहे हैं।

Web Title: film 'The Vaccine War' will be shown in Parliament producer Vivek Agnihotri expressed happiness

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे