बेबी डॉल को हुआ कोरोना वायरस, गुस्साए फैंस ने कहा- समाज के लिए खतरनाक हैं कनिका कपूर, ठीक होते ही अरेस्ट किया जाए

By अमित कुमार | Published: March 20, 2020 02:31 PM2020-03-20T14:31:16+5:302020-03-20T16:36:39+5:30

इस बात को जानने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार फैंस कनिका के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कुछ फैंस ने तो कनिका के ठीक होती ही उन्हें अरेस्ट करने की मांग की है।

fans angry reaction on twitter after Kanika Kapoor Tests Positive For Coronavirus Admitted | बेबी डॉल को हुआ कोरोना वायरस, गुस्साए फैंस ने कहा- समाज के लिए खतरनाक हैं कनिका कपूर, ठीक होते ही अरेस्ट किया जाए

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsलोगों के मुताबिक कनिका ने इस बात को छिपाकर समाज के लिए और खतरा पैदा करने का काम किया है।15 मार्च को लंदन से लखनऊ आने के बाद कनिका एयरपोर्ट से बचकर निकल गईं थी।

शुक्रवार को बॉलीवुड सिंगरकनिका कपूर के कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई है। कनिका के भाई अनुराग कपूर ने इस बात की जानकारी दी। कनिका कपूर करीब 10 दिन पहले ही लंदन से लौटीं थीं। लंदन से लखनऊ आने के बाद कनिका एयरपोर्ट से बचकर निकल गईं थी। जिसके बाद उन्होंने लखनऊ के नामी सितारा होटल में सौ से ज़्यादा लोगों को पार्टी भी दी। इसके बाद जब कनिका की जांच हुई तो वे कोरोना पॉजिटिव पाई गई। 

इस बात को जानने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार फैंस कनिका के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कुछ फैंस ने तो कनिका के ठीक होती ही उन्हें अरेस्ट करने की मांग की है। लोगों के मुताबिक कनिका ने इस बात को छिपाकर समाज के लिए और खतरा पैदा करने का काम किया है। वहीं एक फैन ने लिखा, 'बेबी डॉल में कोरोने की, अब पता चल गया दीदी यह दुनिया पीतल की नहीं हैं।

यहां पढ़ें यूजर्स के रिएक्शन 


Web Title: fans angry reaction on twitter after Kanika Kapoor Tests Positive For Coronavirus Admitted

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे