Doosra trailer Review: अजीबो-गरीब है फिल्म का ट्रेलर, नहीं समझ आएगी फिल्म की कहानी

By मेघना वर्मा | Published: June 28, 2019 01:21 PM2019-06-28T13:21:27+5:302019-06-28T13:21:27+5:30

ट्रेलर में क्रिकेटर्स के साथ इंडियन पॉलिटिशियन शशि थरूर और इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान क्रिकेट टीम नासिर हुसैन भी दिखाई दे रहे हैं।

Doosra trailer Rview: based the indias iconic 2002 win movie is about the freedom to fly | Doosra trailer Review: अजीबो-गरीब है फिल्म का ट्रेलर, नहीं समझ आएगी फिल्म की कहानी

Doosra trailer Review: अजीबो-गरीब है फिल्म का ट्रेलर, नहीं समझ आएगी फिल्म की कहानी

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता पुराने दिनों से चला आ रहा है। क्रिकेटर की जिंदगी से जुड़ी और क्रिकेटर पर आधारित दोनों तरह की फिल्में ना सिर्फ लोगों को पसंद आती हैं बल्कि सिनेमा जगत को क्रिकेट बैकग्राउंड से कई बड़ी फिल्में भी बनाई गई हैं। क्रिकेट पर एक बार फिर से बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है जिसका नाम है दूसरा। दूसरा का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। जो कहीं से भी फिल्म का प्लॉट नहीं सेट करता। 

फिल्म के पहले लुक ने तो लोगों को काफी उत्साहित कर दिया था। मगर फिल्म का ट्रेलर उतना ही फीका और ठंडा है। दूसरा फिल्म की कहानी एक लड़की की आजादी की कहानी बताई जा रही है। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो सौरव गांगुली के उस क्लिप से होती है जो मैच जीतने के बाद अपनी टी-शर्ट उतारकर जीत का जश्न मनाते हैं। इसी के बाद लड़की को अपनी आजादी का एहसास होता है। 

ट्रेलर में क्रिकेटर्स के साथ इंडियन पॉलिटिशियन शशि थरूर और इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान क्रिकेट टीम नासिर हुसैन भी दिखाई दे रहे हैं। क्रिकेटर्स साल 2002 में हुए मैच की बात करते दिख रहे हैं। वहीं सौरव गांगुली की भारतीय कप्तान विराट कोहली से बात-चीत को भी दिखाया गया है। 



 

इन सभी के बीच डायरेक्टर अभिनय देओल स्टोरी का प्लॉट दिखाना शायद कहीं भूल गए हैं। पूरी ट्रैलर में क्रिकेट और क्रिकेट की बातों के साथ एक लड़की की जिंदगी, उसकी परेशानी को साथ-साथ दिखाने की कोशिश की गई हैं। मगर फिर भी कहीं ना कहीं ये ट्रैलर बेहद फीका सा दिखाई देता है।

डायरेक्टर ने ट्रैलर को शेयर करते हुए लिखा, 'दूसरा का ट्रैलर प्रेजेंट करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। इससे पहले कभी पुराने क्लिप्स के साथ एक फिक्शन स्टोरी को नहीं किया गया जहां इंडिया की जीत एक डिफाइनिंग मोमेंट बन गई।' फिल्म के पोस्टर की बात करें तो वो बेहद खास है। इसमें सौरभ गांगुली की टी शर्ट लहराने वाली ऐतिहासिक फोटो पेश की गई है, जो कि एक दीवार पर बनी हुई है। उसी दीवार पर बनी खिड़की से एक लड़की उदासी से नीचे देख रही है।

दूसरा का पोस्टर देखकर 2002 के पल याद आ रहे हैं। जब 2002 में सौरभ गांगुली ने भारत के जीतने पर अपनी टीशर्ट उतारकर लहराई थी। ये पल नाटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड को हराने के हैं। हलांकि फिल्म अब कैसी होगी ये तो ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Web Title: Doosra trailer Rview: based the indias iconic 2002 win movie is about the freedom to fly

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे